ख़ेसारी की नई फिल्म ने जीता फैंस का दिल

ख़ेसारी की नई फिल्म ने जीता फैंस का दिल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्हें हर कोई जानता है, और जहां भी वह जाते हैं, वहां रौनक ही लगा देते हैं। चाहे वह स्टेज शो हो या कोई रियलिटी शो, खेसारी का अंदाज हर जगह पसंद किया जाता है। उनके फैंस की संख्या इतनी अधिक है कि स्टेज शो में उनकी दीवानगी देखने लायक होती है। हाल ही में खेसारी का एक स्टेज शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उन पर नोटों की बारिश करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में खेसारी का रिएक्शन भी देखने लायक है। फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैन की दीवानगी

इस वायरल वीडियो में खेसारी के साथ एक एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं। खेसारी स्टेज पर ऑडियंस से बात कर रहे हैं, तभी एक फैन आता है और पहले उन्हें 500 रुपये के नोटों की एक गड्डी पकड़ाता है। खेसारी इसे देखकर थोड़े चौंक जाते हैं। इसके बाद, वह फैन एक और 500 रुपये की गड्डी खेसारी के ऊपर से वारता है, जिसे देखकर खेसारी फिर से चौंक जाते हैं।

खेसारी के इस रिएक्शन पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है, "अरे, ये क्या नोटों की बारिश!" एक और फैन ने कहा, "खेसारी भैया सभी के दिलों में रहते हैं।" फैंस ने इस वीडियो पर ढेर सारी इमोजी भी पोस्ट की हैं, जो उनकी खुशी का इजहार करती हैं।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

खेसारी लाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है, लेकिन वह इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। खेसारी अपने काम को मस्ती के साथ करते हैं, और इसी वजह से फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

नए म्यूजिक वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी लाल यादव का नया म्यूजिक वीडियो "देवी माई से हिला" हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में खेसारी माता रानी की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं, जो दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -