ऑस्ट्रेलिया से इंदौर घूमने आए युवक का अपहरण, पब में कार्ड स्वाइप को लेकर हुआ था विवाद

ऑस्ट्रेलिया से इंदौर घूमने आए युवक का अपहरण, पब में कार्ड स्वाइप को लेकर हुआ था विवाद
Share:


इंदौर: ऑस्ट्रेलिया से एमबीए की पढाई कर रहे युवक का अपहरण का मामला सामने आया है. ट्रैवल व्यवसायी के 23 वर्षीय बेटे मोहित का अपहरण हो गया था.  वह  अपनी छुट्टियां बिताने इंदौर आया हुआ है. वहीं, आरोपितों ने उससे दो लाख रुपए की मांग की और रातभर कार में घुमाते रहे. फिर रुपए नहीं देने पर शरीर पर चाकू से घाव कर दिए. पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के अनुसार, घटना 28 व 29 फरवरी की दरमियानी रात की है. रेसकोर्स रोड निवासी ट्रैवल व्यवसायी अनिल शर्मा का बेटा मोहित 56 दुकान स्थित वीआईपी पब में पार्टी करने गया था. वहीं, देर रात पार्टी ख़त्म होने पर उसने भुगतान के लिए पब कर्मचारी को कार्ड सौंपा, तो स्वाइप नहीं हुआ. तब मोहित ने पब संचालक रोहन मकवाना से कहा कि कैसी मशीन रखते हो. बार-बार कोशिश करने के पश्चात् भी कार्ड स्वाइप नहीं हो रहा है. इस पर दोनों में बहस हुई और भाटी नामक कर्मचारी ने मोहित से धक्कामुक्की कर दी.

मोहित अपनी कार लेकर साकेत स्थित एक रेस्ट्रो पर मैगी व सेंडविच खाने चला गया था. इसी बीच कुछ देर पश्चात् पांच युवक आए और मोहित को चाकू अड़ा दिया. उसे कार में बैठा लिया और एक आरोपित ने कार चालू कर ली. उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और हत्या की धमकी देकर राऊ की ओर ले गए. फिर आरोपितों ने उसका एटीएम कार्ड और मोबाइल भी छीन लिया और दो लाख रुपए मांगने लगे. रुपए नहीं देने पर चोरल ले गए और चाकू से गोदना  प्रारम्भ कर दिया. मोहित घबरा गया और कहा कि मुझे घर छोड़ दो 50 हजार रुपए दे दूंगा. बाकि डेढ़ लाख रुपये की भी एक-दो दिन में व्यवस्था कर दूंगा. मोहित के अनुसार, आरोपित दूसरे दिन सुबह 10 बजे तक यूं ही घुमाते रहे.

फरियादी अनिल शर्मा के अनुसार, आरोपितों ने मोहित से एटीएम कार्ड छीनकर उसका पासवर्ड भी ले लिया था. रिपोर्ट लिखवाने पर जान से मारने की धमकी दी और दो आरोपित विजय नगर चौराहे पर उतर गए थे. वहीं, तीन आरोपित 56 दुकान के पास छोड़कर फरार हो गए थे. घबराए मोहित ने दो दिन पश्चात् चाची को घटना बताई और शरीर के जख्म दिखाए. शर्मा पलासिया थाने पहुंचे तो एसआई माधवसिंह भदौरिया ने आवेदन लेकर रवाना कर दिया. शर्मा स्वयं वीआईपी पब पहुंचे और संचालक रोहन मकवाना से पूछताछ की गई. उसके खिलाफ शिकायत की धमकी दी तो मकवाना ने एक आरोपित का सीसीटीवी फुटेज दिखाई. वह आईजी विवेक शर्मा के पास पहुंचे और पूरा घटनाक्रम बताया गया. आईजी की फटकार के बाद पुलिस ने जांच प्रारम्भ की और घटना में शामिल आरोपित सचिन गुप्ता और अक्की को गिरफ्तार कर लिया. बाकि उनके साथी राजा यादव, साहिल बच्चा और समीर की तलाश जारी है.

दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस बोली- 'बदचलन'

प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव

तलाक देने के लिए राजी नहीं हुई पत्नी, तो पति ने गुप्तांग को गर्म सरिए से दागा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -