किम कार्दशियन के भारतीय वेडिंग लुक को देख लोगों ने किया ऐसा रियेक्ट

किम कार्दशियन के भारतीय वेडिंग लुक को देख लोगों ने किया ऐसा रियेक्ट
Share:

किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लो कार्दशियन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने शानदार एथनिक लुक से सुर्खियां बटोरीं। किम के पारंपरिक परिधान और हीरे के गहनों की जहां खूब तारीफ हुई, वहीं उनके दूसरे लुक, थाई-हाई स्लिट वाली लाल हुडी ड्रेस को सोशल मीडिया पर यूजर्स की आलोचना का सामना करना पड़ा।

किम का पहला लुक, जिसमें वह खूबसूरत लहंगा पहने हुए थीं, प्रशंसकों को काफी पसंद आया, उन्हें उनका डायमंड नेकलेस, मांग टीका और झुमके बहुत पसंद आए। हालांकि, उनका दूसरा लुक, जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस के साथ हुडी और हाई हील्स पहने हुए थीं, लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पाया। उपयोगकर्ताओं को लगा कि यह पहनावा भारतीय शादी के लिए अनुपयुक्त था और किम ने अवसर के अनुसार कपड़े नहीं पहने थे।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "उसने क्या पहना है? यह हैलोवीन नहीं है!" दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, "वह अपनी हील्स भी नहीं संभाल सकती।" कुछ यूजर्स को लगा कि किम का पहनावा भारतीय संस्कृति और परंपरा का अपमान है। एक यूजर ने लिखा, "यह हमारी संस्कृति और परंपरा का अपमान है।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "यह भारतीय परिधान नहीं है, यह एक पोशाक जैसा लग रहा है।"

 

आलोचनाओं के बावजूद, किम के पहले लुक को काफ़ी सराहा गया, कई लोगों ने पारंपरिक पोशाक को खूबसूरती से पहनने के लिए उनकी प्रशंसा की। दुल्हन राधिका मर्चेंट भी अपने दुल्हन के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे एक मशहूर डिज़ाइनर ने डिज़ाइन किया था। उनके आभूषण, जिसमें एक ख़ास हार भी शामिल था, की भी काफ़ी प्रशंसा हुई। दूल्हे अनंत अंबानी अपनी शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय रहा। 

14 जुलाई को हुई यह शादी एक भव्य समारोह था, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन 15 जुलाई को होने वाला है और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि मशहूर हस्तियां आगे क्या पहनेंगी। आलोचनाओं के बावजूद, शादी में किम की मौजूदगी की व्यापक रूप से सराहना की गई और उनके पारंपरिक परिधान को भारतीय संस्कृति के प्रति सम्मान के संकेत के रूप में देखा गया। हालांकि, उनके दूसरे लुक को फैशन की चूक के रूप में याद किया जाएगा।

‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहुंचे मुंबई

आदित्य रॉय कपूर अपनी अगली एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए कर रहे है ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -