किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन
किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कई सालों से अपनी स्मोकिंग की आदत को कम करना चाहते थे, और आखिरकार वो इसमें सफल भी हो गए हैं. एक इवेंट में दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, "मैंने स्मोकिंग कम कर दी है." उन्होंने कहा कि वो आजकल सारी फिल्में देख रहे हैं, जो वो कुछ दिनों से देख नहीं पाए थे. इससे उनको स्मोकिंग से दूर रहने में मदद मिलती है.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा - "मैंने 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' देखी. मैंने आनंद एल राय की बड़े टाइटल वाली फिल्म भी देखी - 'शुभ मंगल सावधान', उसके बाद मैंने 'दंगल' देखी. यह पिछले साल रिलीज हुई थी, लेकिन मैंने इस साल देखी. मैंने 'एक था टाइगर' भी देखी. मेरा मतलब है 'टाइगर जिंदा है'. 'बरेली की बर्फी' भी स्वीट थी."

किंग खान के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि उन्होंने सिगरेट पीना कम कर दिया है. फिल्मों की बात करें तो वो आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसके टाइटल का ऐलान 1 जनवरी को किया जाना था, लेकिन अभी तक नहीं हुआ है. इसे लेकर शाहरुख़ ने ट्विटर पर फिल्म की दोनों को-स्टार अनुष्का और कटरीना का फोटो पोस्ट किया है और उनकी तरफ से न्यू ईयर विश किया है. साथ ही उन्होंने अपने साथ आनंद एल राय का फोटो शेयर किया है और लिखा है कि, "आनंद सर, टाइटल कब अनाउन्स करना है? या 2018 में भी गालियां खानी हैं?" लगता है अब आनंद एल राय को अपनी फिल्म का टाइटल जल्द ही घोषित करना पड़ेगा, वर्ना एक-एक करके शाहरुख खान उनकी ट्विटर वॉल को ऐसे ही ट्वीट्स से भर देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'Happy Birthday' विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -