सीएम साबू जैकब का बड़ा बयान, कहा- "काइटेक्स केरल राज्य को नहीं छोड़ रहा..."

सीएम साबू जैकब का बड़ा बयान, कहा-
Share:

कोच्चि: केरल स्थित काइटेक्स समूह के अध्यक्ष साबू एम जैकब ने कहा है, "काइटेक्स केरल राज्य को नहीं छोड़ रहा है, इसे छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है।" अपनी निवेश योजनाओं पर तेलंगाना सरकार के साथ बातचीत से पहले, काइटेक्स समूह के अध्यक्ष साबू जैकब, जो केरल में 3,500 करोड़ रुपये की परियोजना से पीछे हट गए हैं, ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने गृह राज्य को अपने दम पर नहीं छोड़ रहे हैं, बल्कि उन्हें छोड़ दिया जा रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि केरल सरकार के अधिकारियों ने राज्य से बहु-करोड़ निवेश परियोजना से वापस लेने की घोषणा के बाद भी हस्तक्षेप करने की जहमत नहीं उठाई। अपने इस आरोप को दोहराते हुए कि केरल में कारोबार शुरू करने के लिए माहौल अनुकूल नहीं था, उद्योगपति ने कहा कि दक्षिणी राज्य में किसी अन्य निवेशक को यहां इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना चाहिए। जैकब ने कहा कि वह पिछले 53 सालों से केरल में कारोबार कर रहे हैं।

केरल के उद्योग मंत्री पी राजीव ने कहा था कि न तो राज्य सरकार ने और न ही उसके किसी विभाग ने किटेक्स गारमेंट्स लिमिटेड की कोई जांच या निरीक्षण शुरू किया था। उन्होंने कहा था कि सभी निरीक्षण राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को विभिन्न शिकायतों का परिणाम थे। NHRC), केरल उच्च न्यायालय और कंपनी के खिलाफ अन्य प्राधिकरण शामिल है।

इस शख्स ने माचिस की तीलियों से बनाया जगन्नाथ रथयात्रा का शानदार रथ

कोरोना से ठीक होने के बाद भी बरक़रार रहता है खतरा, हो सकती है 'दिमाग' की ये गंभीर बीमारी

SBI ने शुरू की बड़ी योजना, इन ग्राहकों को दे रहा 2 लाख रुपए तक का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -