कॉफी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए थे के एल राहुल, खुद किया ये बड़ा खुलासा

कॉफी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए थे के एल राहुल, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकेटर के एल राहुल एवं हार्दिक पांड्या एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई दिए थे। दोनों का एपिसोड काफी ख़बरों में रहा था क्योंकि यहां दोनों क्रिकेटर्स ने ऐसे बयान दिए थे कि हंगामा हो गया था। अब के एल ने उस बारे में बात की तथा बताया कि आज तक उन्हें उस चीज का पछतावा है। इतना ही नहीं क्रिकेटर ने यह भी कहा कि उस चैट शो के पश्चात् वह काफी बदल गए हैं।

के एल ने अपने एक पॉडकास्ट में कहा, 'वो इंटरव्यू बहुत अलग था तथा उसने मुझे बदल दिया पूरी तरह। मैं काफी शर्मीला था। फिर मैंने भारतीय टीम के लिए खेलना आरम्भ किया तथा मैं कॉन्फिडेंट हो गया। मुझे बड़े ग्रुप में रहने में समस्या नहीं है। मगर कॉफी विद करण के इंसिडेंट ने उन्हें डरा दिया था।' आगे उन्होंने कहा, 'उस कारण मैं सस्पेंड हो गया था टीम से। मैं कभी स्कूल से भी सस्पेंड नहीं हुआ। स्कूल में भी कभी मुझे कोई सजा भी नहीं मिली इसलिए जब वो सब हुआ मुझे नहीं पता था कि कैसे हैंडल करना है।'

बता दें कि के एल एवं हार्दिक वर्ष 2019 में कॉफी विद करण शो में आए थे। इस के चलते क्रिकेटर्स ने कुछ ऐसे कमेंट किए थे जो दर्शकों को पसंद नहीं आए। दोनों के विरुद्ध काफी विरोध हुआ था। मामला जब बहुत बढ़ गया तब दोनों क्रिकेटर्स को सस्पेंड कर दिया था तथा इस एपिसोड को भी हटाना पड़ा।

11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

प्रोटेस्ट रैली में हंसते नजर आए विवेक अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -