शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे केएल राहुल के भाई, जज को पसंद नहीं आया बिजनेस प्लान

शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे केएल राहुल के भाई, जज को पसंद नहीं आया बिजनेस प्लान
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank India 2) के नए एपिसोड की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत अधिक देखने को मिल रही है। इसका कारण भी खास है। दरअसल, शो के इस एपिसोड में टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के चचेरे भाई अपने प्रोडक्ट के लिए ऑफर लेने के लिए पहुंचे थे। मगर शो के तीन जजों ने उनके आइडिया को ये कहकर खारिज कर दिया कि उनके आइडिया में दम नहीं है। तत्पश्चात, इस एपिसोड का वीडियो वायरल हो गया।

बिजनेस और स्टार्टअप के लिए फंडिंग उपलब्ध करवाने वाले ये शो इन दिनों ख़बरों में है। दर्शकों के बीच इसे लेकर बहुत चर्चा भी होती रही है तथा सोशल मीडिया पर इसके प्रमाण देखने को भी मिल जाते हैं। हाल के एपिसोड में केएल राहुल के भाई प्रतीक पलनेन्न अपने पार्टनर विश्वनाथ के साथ पहुंचे तथा उन्होंने अपनी गेंदबाजी की मशीन का डेमो जजों के सामने दिया।

उन्होंने अपने प्रोडक्ट की फंडिंग के लिए पिचिंग आरम्भ की। प्रतीक ने अपनी मशीन की खूबियों को बताते हुए कहा कि ऐसे ये अकेला ब्रांड है जो इतने कम पैसे में बॉल फेंकने वाली मशीन ऑफर करता है। अपने इस प्रोडक्ट के लिए 7।5 प्रतिशत इक्विटी के बदले 75 लाख रुपये की डिमांड रखी। प्रतीक और उनके पार्टनर के इस बिजनेस आइडिया से जज प्रभावित नहीं नजर आए। जजों का एक्सप्रेशन देखकर केएल राहुल के भाई ने उन्हें बताया कि इंडियन क्रिकेटर आर अश्विन उनकी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका बिजनेस घाटे में है। तत्पश्चात, नमिता थापर ने उन्हें एक ऑफर दिया। नमिता थापर ने 15 प्रतिशत की भागेदारी के बदले 25 लाख रुपये का ऑफर दिया। साथ ही उन्होंने, 5 प्रतिशत के ब्याज पर 50 लाख रुपये लोन लेने देने की बात कही। इस पर प्रतीक और उनके पार्टनर ने काउंटर भी किया मगर नमिता ने कहा कि तीन जज उन्हें नकार चुके हैं, अब उनके पास केवल एक ही ऑफर है। तत्पश्चात, प्रतीक ने उनका ऑफर स्वीकार कर लिया।

VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग

पैपराजी पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -