जानिए एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के बारें में जिन्होंने किया है बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम

जानिए एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के बारें में जिन्होंने किया है बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम
Share:

पाखी हेगड़े का जन्म 7 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो "मैं बनूंगी मिस इंडिया" से की थी। इसके बाद, पाखी ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया और वहां से उन्हें खास पहचान मिली। उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के चलते लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री में सफलता

पाखी ने भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने भोजपुरी के जाने-माने सुपरस्टार्स जैसे मनोज तिवारी, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ स्क्रीन शेयर की है। हालांकि, उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद की गई। दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई सफल फिल्में दी हैं।

मराठी और बॉलीवुड में भी बनाई पहचान

भोजपुरी फिल्मों के अलावा, पाखी ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी मराठी फिल्म "सत ना गत" को दर्शकों ने खूब सराहा। पाखी ने अपनी एक्टिंग के दम पर मराठी इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाई। इसके अलावा, पाखी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया। उन्होंने अमिताभ बच्चन और निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म "गंगा देवी" में बहु की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

पर्सनल लाइफ और नई शुरुआत

पाखी हेगड़े शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। हालांकि, उनका तलाक हो चुका है और अब वो अपने बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं। वर्तमान में, पाखी प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म और फाइनेंस कंपनी की शुरुआत की है और अब वह बड़े बजट की भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करना चाहती हैं।

भविष्य की योजनाएं

पाखी का कहना है कि उन्होंने मराठी, भोजपुरी और टेलीविजन शो में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान भोजपुरी इंडस्ट्री से मिली। इसलिए, अब वह भोजपुरी फिल्मों में बड़े प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और इंडस्ट्री को नए मुकाम पर ले जाना चाहती हैं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -