निया के जन्मदिन से पहले जानें उनके बारें में खास बातें

निया के जन्मदिन से पहले जानें उनके बारें में खास बातें
Share:

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता, वह हमेशा ही अपने शोज और फोटोज की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है,  वहीं वह 17 सितंबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं।

निया शर्मा की एक्टिंग करियर: निया शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2010 में 'काली - एक अग्निपरीक्षा' से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली। इसके बाद, निया ने कई हिट शोज किए और लगातार सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचती गईं।

लग्जरी लाइफ: निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निया की नेटवर्थ करीब 59 करोड़ रुपए है।  निया टीवी शोज से हर महीने लगभग 30 लाख रुपए कमाती हैं। इतना ही नहीं निया ब्रांड्स का प्रचार कर के भी अच्छी कमाई करती हैं। म्यूजिक वीडियो और टीवी एड्स: इनसे भी निया को अच्छी खासी कमाई होती है। कार कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो निया के पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिनमें ऑडी क्यू 7, वोल्वो एक्ससी 90 और ऑडी ए 4 शामिल हैं। इन दिनों निया शर्मा टीवी शो ‘लाफ्टर शो’ में नजर आ रही हैं, जहां उन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

1895 में हुआ था गणेशोत्सव पर पहला हमला, आज भी कट्टरपंथियों का वही पुराना पैटर्न

क्या आपको भी बार बार लग जाती है भूख तो हो जाएं सावधान

'राहुल गांधी की जुबान काटने वाले को..', शिवसेना विधायक का विवादित बयान, ये आक्रोश क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -