जानिए OTT पर रिलीज होगी सिंघम अगेन

जानिए OTT पर रिलीज होगी सिंघम अगेन
Share:

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं, और उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस साल भी उनकी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दीवाली पर रिलीज होने वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

सिंघम अगेन के ओटीटी राइट्स की डील

फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं, और इसे आप जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। 'सिंघम अगेन' के ओटीटी राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं। यानि कि सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, इस डील की कितनी कीमत लगी है, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन इतना तय है कि दर्शक इसे प्राइम वीडियो पर घर बैठे एन्जॉय कर सकेंगे।

रोहित शेट्टी की पिछली दोनों फिल्में 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' भी प्राइम वीडियो पर ही स्ट्रीम हुई थीं, और अब 'सिंघम अगेन' भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

दमदार ट्रेलर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन एक बार फिर पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम के किरदार में नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक महिला पुलिस के रूप में नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे बड़े कलाकार भी फिल्म का हिस्सा हैं। ट्रेलर में रामायण से इंस्पायर्ड कहानी के संकेत मिलते हैं, और इसकी दमदार एक्शन सीक्वेंस और संवादों ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है।

ट्रेलर की लंबाई लगभग पांच मिनट की है, जिसमें जबरदस्त एक्शन और इमोशन्स का मिश्रण देखने को मिलता है। फिल्म की कहानी एक बार फिर से सिंघम के संघर्ष पर आधारित होगी, जिसमें वह अपने दुश्मनों का सामना करता है।

'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट और बजट

'सिंघम अगेन' इस दीवाली पर, 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, और इसे बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग की उम्मीद है। हालांकि, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' से इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश होने की संभावना है, जिससे दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। कुल मिलाकर, 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर और इसके ओटीटी राइट्स की खबरों ने फिल्म को लेकर उत्साह को और बढ़ा दिया है, और अब सभी की निगाहें इस फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई हैं।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -