थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' को देखने से पहले जानें रिव्यू

थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' को देखने से पहले जानें रिव्यू
Share:

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्मों को हमेशा उनके फैंस से भरपूर प्यार मिलता है। उनकी पिछली फिल्म 'लियो' ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब एक बार फिर से विजय अपनी नई फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ गए हैं। यह मच अवेटेड फिल्म आज, यानी 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का पहला रिव्यू भी आ चुका है, जो काफी सकारात्मक है। अगर आप इस फिल्म को देखने की सोच रहे हैं, तो पहले इस रिव्यू में जान लें कि यह फिल्म कैसी है।

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का पहला रिव्यू आया सामने

थलापति विजय, जो तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक माने जाते हैं, अपने तीन दशक से अधिक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। उनके फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और अब 2024 में उनकी पहली फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' रिलीज हुई है। यह फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है और इसे एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है।

फिल्म की रिलीज के बाद, फैंस के रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं। कई लोगों ने इसे एक शानदार एंटरटेनर बताया है, वहीं कुछ ने इसे ब्लॉकबस्टर करार दिया है।

फैंस का रिएक्शन: फिल्म को बताया मेगा एंटरटेनर

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “GOAT रिव्यू मेगा एंटरटेनर! वेंकट प्रभु ने थिएटर में कई जबरदस्त मोमेंट्स के साथ एक कम्प्लीट पैकेज पेश किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है।”

फिल्म की कास्ट और थलापति विजय का डबल रोल

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में थलापति विजय के अलावा कई अन्य बेहतरीन कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। इनमें प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन, और युगेंद्रन शामिल हैं।

इस फिल्म की एक और दिलचस्प बात यह है कि थलापति विजय इसमें डबल रोल निभा रहे हैं। उनका यह अवतार फैंस के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या यह विजय की आखिरी फिल्म है?

फैंस के लिए यह खबर चौंकाने वाली हो सकती है कि 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' थलापति विजय की आखिरी फिल्म मानी जा रही है। इसका कारण यह है कि तमिल सुपरस्टार विजय ने तमिलागा वेट्री कज़गम नामक पार्टी की स्थापना की है और अब वे तमिलनाडु राज्य चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए, हो सकता है कि GOAT विजय की एक्टिंग करियर की आखिरी फिल्म हो, जिससे उनके फैंस के लिए यह फिल्म और भी खास बन जाती है।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -