नई एस्टन मार्टिन वैंटेज की जानिए क्या क्या है खासियत

नई एस्टन मार्टिन वैंटेज की जानिए क्या क्या है खासियत
Share:

नई एस्टन मार्टिन वैंटेज एक दमदार सुपरकार है जिसमें दो लोगों के बैठने की क्षमता है। इस कार का डिज़ाइन बेहद आकर्षक और एरोडायनेमिक है। इसमें बड़ी ग्रिल और बी-आय (bee) हेडलैम्प्स लगे हुए हैं। कार के स्टाइल को और बेहतर बनाने के लिए इसमें 21-इंच के व्हील्स लगाए गए हैं। इसके अलावा, गाड़ी के दरवाजों पर फ्रेम नहीं है, जिससे इसे और भी स्टाइलिश लुक मिला है।

इंटीरियर्स और फीचर्स

नई वैंटेज में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है, जो DB12 मॉडल से लिया गया है। इसके साथ ही, कार में नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मौजूद है। डैशबोर्ड को खासतौर पर ड्राइवर की सुविधाओं के ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जिसमें फिजिकल कंट्रोल के फीचर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, नया एस्टन मार्टिन एप भी पेश किया गया है।

इंजन और परफॉर्मेंस

इस सुपरकार में 4-लीटर, ट्विन-टर्बो V8 इंजन लगा है, जो 662 bhp की पावर और 800 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। एस्टन मार्टिन वैंटेज 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार मात्र 3.5 सेकंड में पकड़ सकती है। इस लग्जरी कार में 11-स्पीकर का 390w ऑडियो सिस्टम भी लगाया गया है।

नए फीचर्स

नई वैंटेज में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग सिस्टम और नया लॉन्च कंट्रोल सिस्टम भी शामिल है, जो इसकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाता है। नई एस्टन मार्टिन वैंटेज एक आधुनिक और स्टाइलिश सुपरकार है, जिसमें पावरफुल इंजन और बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। अगर आप एक लग्जरी और परफॉर्मेंस से भरपूर कार की तलाश में हैं, तो वैंटेज एक शानदार विकल्प हो सकता है।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -