इस गेम को लेकर क्या बोली दीपिका, जानिए

इस गेम को लेकर क्या बोली दीपिका, जानिए
Share:

अगर आप बैटल-रॉयल गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) खेलते हैं, तो आपके लिए एक शानदार ख़बर आई है। बीजीएमआई की डेवलपिंग कंपनी क्राफ्टन ने भारतीय सिनेमा की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को बीजीएमआई का ब्रांड एंबेसडर बना दिया है।

दीपिका पादुकोण बनीं बीजीएमआई की ब्रांड एंबेसडर: क्राफ्टन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक साल की पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत, दीपिका पादुकोण को BGMI में एक खास कैरेक्टर के रूप में दिखाया जाएगा। इस कैरेक्टर में उनके आइकॉनिक स्टाइल और पर्सोना को शामिल किया जाएगा। इससे गेमिंग का अनुभव और भी मजेदार हो जाएगा। इससे पहले, क्राफ्टन ने कई अन्य भारतीय सितारों जैसे रणवीर सिंह और हार्दिक पंड्या के साथ भी भागीदारी की है और इस बार दीपिका पादुकोण के साथ पार्टनरशिप की है, जो इंडियन प्लेयर्स के लिए एक नया और इमर्सिव गेमिंग अनुभव पेश करेगी।

दीपिका पादुकोण ने क्या कहा?: क्राफ्टन इंडिया के सीईओ सिएन ह्युनिल सोहन ने कहा, “हम दीपिका पादुकोण के साथ पार्टनरशिप करके बहुत खुश हैं। दीपिका हमारे प्लेयर्स के लिए एक यादगार अनुभव देने में मदद करेंगी। गेमिंग और एंटरटेनमेंट की दुनिया को मिलाकर, हम BGMI में बेहतरीन और इमर्सिव अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।”

दीपिका पादुकोण ने इस बारें में कहा है कि “BGMI परिवार के साथ जुड़ना मेरे लिए एक रोमांचक अवसर है। गेमिंग आज भारत में बहुत लोकप्रिय हो चुका है, और मुझे गेमिंग कम्युनिटी की ऊर्जा से जुड़कर खुशी हो रही है। मैं अपने इन-गेम अवतार और एक्सक्लुसिव आइटम्स पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।”

'मैंने CM बनने का सपना ना तब देखा था और..', रेस से बाहर हुए उद्धव

'ये मोदी है, यहाँ किसी का दबाव नहीं चलता..', ओबामा संग PC पर बोले पीएम

'संपत्तियां लूटकर खा गया वक्फ बोर्ड, कांग्रेस ने किया बर्बाद..', मुफ्ती शमून कासमी का बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -