जानिए क्या है चौथे दिन देवरा का बॉक्स ऑफिस पर हाल

जानिए क्या है चौथे दिन देवरा का बॉक्स ऑफिस पर हाल
Share:

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त ओपनिंग की थी। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन लगभग 82 करोड़ रुपए रहा, और उम्मीद की जा रही थी कि आगे के दिनों में यह फिल्म और भी बड़ी कमाई करेगी। लेकिन उम्मीदों के विपरीत, फिल्म का बिजनेस दूसरे दिन से ही धीमा पड़ गया। दूसरे दिन इसका कलेक्शन पहले दिन के आधे से भी कम रहा और इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की गई।

चार दिन में कुल कमाई 173 करोड़: देवरा को रिलीज़ हुए चार दिन हो चुके हैं और इसने कुल मिलाकर 173 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इसमें से आधी कमाई तो फिल्म ने पहले दिन ही कर ली थी। पहले दिन 82.5 करोड़ की बंपर ओपनिंग के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग "औंधे मुंह" गिर पड़ी। यह फिल्म जिस गति से शुरू हुई थी, उसके मुताबिक आगे भी इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद थी, पर ऐसा नहीं हो पाया।

सोमवार का कलेक्शन निराशाजनक: शुक्रवार को रिलीज़ हुई देवरा ने शनिवार और रविवार के छुट्टी वाले दिनों में कुछ बढ़त दर्ज की, लेकिन सोमवार को मामला बिल्कुल उलट हो गया। फिल्म ने सोमवार को केवल 12.5 करोड़ रुपए की कमाई की, जो इसकी शुरुआती कमाई के मुकाबले बहुत ही कम है।

तेलुगु वर्जन का प्रदर्शन बेहतर: देवरा का तेलुगु वर्जन अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। पहले दिन तेलुगु में इस फिल्म ने 73.25 करोड़ की कमाई की, जबकि दूसरे दिन 27.55 करोड़ और तीसरे दिन 27.7 करोड़ का कलेक्शन हुआ। चौथे दिन यानी सोमवार को तेलुगु वर्जन ने 8 करोड़ की कमाई की। लेकिन अगर तेलुगु वर्जन की कमाई को छोड़ दिया जाए, तो फिल्म के अन्य भाषाओं में खास प्रदर्शन नहीं किया है।

नॉर्थ इंडिया में उम्मीदों पर पानी: जूनियर एनटीआर की आरआरआर के बाद पूरे देश में एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी, और खासकर नॉर्थ इंडिया से फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म में हिंदी सिनेमा के दो बड़े नाम, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी थे, जिससे उम्मीद थी कि हिंदी वर्जन में भी अच्छी कमाई होगी। लेकिन हिंदी वर्जन में फिल्म पहले दिन केवल 7.5 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़ और चौथे दिन सिर्फ 4 करोड़ का कलेक्शन कर पाई।

आगे की उम्मीदें हिंदी वर्जन पर: अब यदि देवरा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना है, तो हिंदी वर्जन को ही इसकी नैया पार लगानी होगी। तेलुगु में फिल्म ने अब तक 136 करोड़ कमा लिए हैं, और संभावना है कि तेलुगु वर्जन से 70 करोड़ और कमा लेगी। लेकिन यदि फिल्म को भारत में 350-400 करोड़ का आंकड़ा छूना है, तो हिंदी ऑडियंस को इसका भरपूर समर्थन करना होगा। आने वाले दिनों में देखना होगा कि फिल्म किस दिशा में जाती है और क्या इसे हिंदी वर्जन से बड़ी सफलता मिल पाती है।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -