जानिए कौन है एक्ट्रेस-मॉडल कादंबरी जेठवानी?

जानिए कौन है एक्ट्रेस-मॉडल कादंबरी जेठवानी?
Share:

कादंबरी ने अपनी शिक्षा अहमदाबाद के प्रतिष्ठित स्कूलों, जैसे प्रकाश हायर सेकेंडरी स्कूल, माउंट कार्मेल हाई स्कूल, और उदगम स्कूल से प्राप्त की। 12 साल की उम्र में ही उन्होंने भरतनाट्यम में विशारद की डिग्री हासिल की। पढ़ाई में कादंबरी काफी अच्छी रही हैं। उन्होंने हायर सेकेंडरी परीक्षा में टॉप किया और श्रीमती एनएचएल म्यूनिसिपल मेडिकल कॉलेज, अहमदाबाद से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त की।

साड्डा अड्डा से बॉलीवुड में डेब्यू: कादंबरी का बॉलीवुड करियर फिल्म "साड्डा अड्डा" से शुरू हुआ। यह फिल्म दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई, लेकिन इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने कन्नड़ फिल्म "उइजा", तेलुगु फिल्म "आता", और मलयालम फिल्म "आई लव मी" जैसी फिल्मों में काम किया और काफी लोकप्रियता हासिल की।

3 आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड कराया: कादंबरी ने हाल ही में तीन आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इन अधिकारियों में पूर्व इंटेलिजेंस चीफ पी. सीतारमा अंजनेयुलु (डीजी रैंक), विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस कमिश्नर क्रांति राणा टाटा (आईजी रैंक), और विशाल गुन्नी (एसपी रैंक) शामिल हैं। कादंबरी ने आरोप लगाया कि इन अधिकारियों ने पिछली सरकार के दौरान मुंबई में एक निगम के टॉप अधिकारी के खिलाफ दायर मामले को वापस नहीं लेने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। कादंबरी ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ झूठा मामला थोपने और उन्हें परेशान करने की शिकायत की। इस शिकायत के आधार पर एपी पुलिस ने जांच की और राज्य सरकार ने इन अधिकारियों को निलंबित कर दिया।

1895 में हुआ था गणेशोत्सव पर पहला हमला, आज भी कट्टरपंथियों का वही पुराना पैटर्न

क्या आपको भी बार बार लग जाती है भूख तो हो जाएं सावधान

'राहुल गांधी की जुबान काटने वाले को..', शिवसेना विधायक का विवादित बयान, ये आक्रोश क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -