जानिए कौन है गरिमा परिहार?

जानिए कौन है गरिमा परिहार?
Share:

अभिनेत्री गरिमा परिहार अब सिर्फ छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा नहीं रही हैं, बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना रही हैं। वो अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में गरिमा के साथ भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर अभिनेता पवन सिंह नजर आने वाले हैं।

पवन सिंह के साथ गरिमा की जोड़ी

पवन सिंह और गरिमा परिहार की जोड़ी को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। लोग इस फिल्म में दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले भी ये जोड़ी सुपरहिट भोजपुरी म्यूजिक एल्बम 'बिंदिया लीलार' में नजर आई थी, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था। यूट्यूब पर इस गाने को खूब व्यूज और पसंद किया गया था। यही वजह है कि फैंस अब इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को एक बार फिर से देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

पवन सिंह और गरिमा का भोजपुरी सफर

'मेरा भारत महान' फिल्म में पवन सिंह और गरिमा की जोड़ी को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर से धमाल मचाएगी। इस फिल्म से पहले भी पवन सिंह के साथ गरिमा ने काम किया है, और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा है।

गरिमा की एक्टिंग और मॉडलिंग करियर

गरिमा परिहार मूल रूप से राजस्थान से हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। साल 2015 में गरिमा ने टेलीविजन शो 'मेरे अंगने में' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई और टीवी शोज में भी काम किया, जिनमें 'रहस्य गाथा', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'कसौटी जिंदगी की 2' शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर गरिमा की पॉपुलैरिटी

गरिमा परिहार की खूबसूरती और उनके बोल्ड अंदाज के फैंस दीवाने हैं। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। गरिमा का बोल्ड अंदाज किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को कड़ी टक्कर देता है। फैंस अब गरिमा और पवन सिंह की नई फिल्म 'मेरा भारत महान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और दोनों की जोड़ी एक बार फिर से सभी का दिल जीत लेगी।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -