BSNL Mobikwik से साझेदारी के बाद लाया अपने डिजिटल वॉलेट, जानिए खूबियां
BSNL Mobikwik से साझेदारी के बाद लाया अपने डिजिटल वॉलेट, जानिए खूबियां
Share:

दूरसंचार की सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने अपना एक मोबाइल वॉलेट लांच कर दिया है. जानकारी की माने तो ग्राहकों के द्वारा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पेमेंट कर सकेंगे. आपको बता दे बीएसएनएल कंपनी के लिए यह डिजिटल वॉलेट का निर्माण मोबिक्विक ने किया है.

इसके अलावा इस एप्प के लिए कंपनी ने इसी साल मई में फेसबुक और मोबिक्विक के साथ कई समझौते भी किये है. वर्तमान में मार्केट में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच बीएसएनएल का उदेश्य अपनी इंटरनेट की सर्विसेज और वैल्यू सर्विस बनाने के लिए किया है. वैसे देखा जाये तो आज कल काफी सारी टेलीकॉम कंपनी के खुद के वॉलेट है.

इस एप्प के माध्यम से ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक पेमेंट, मोबाइल और डीटीएच कनेक्शन रिचार्जिंग, होटल बुकिंग, बस टिकट जैसे कामों को चुटकियो में किया जा सकता है. अब देखना यह है कि प्रतिष्पर्धा के इस दौर में लोगो के द्वारा इसे कितना पसंद किया जाता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -