'ये है मोहब्बतें' की आलिया में एक्टिंग के अलावा भी है कमाल का टैलेंट
'ये है मोहब्बतें' की आलिया में एक्टिंग के अलावा भी है कमाल का टैलेंट
Share:

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुख़र्जी को आप जानते ही होंगे. वही जो फ़िलहाल स्टारप्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में नज़र आ रही हैं जिसमे वो आलिया का किरदार निभा रही हैं. आप इस शो को तो देखते ही होंगे जिसमे ये बेहतरीन एक्टिंग कर रही हैं और सभी को इनकी ये एक्टिंग पसंद भी आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन स्टार्स में हिडन टैलेंट भी होता है जिसे ये कभी कभी ही बाहर निकालते हैं.

जी हाँ, नहीं जानते होंगे की कृष्णा में भी एक बहुत ही जबरदस्त हिडन टैलेंट है. जानकारी के लिए बता दे, ये हिडन टैलेंट है डांस का. सही सुन रहे हैं आप, कृष्णा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है. इन्हे डांस में ट्रेंड Jazz डांसर के साथ एक बैले डांसर भी हैं. इतना ही नहीं ये कई लोगों को  कोचिंग भी दे चुकी हैं. यूट्यूब पर इनके वीडियो भी हैं जिन्हे आप देख सकते हैं.

इनमे से ही एक हॉट डांस वीडियो हम पको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी यकीन कर लेंगे की ये एक बेहतरीन डांसर भी है. इसी के साथ देख लीजिये ये वीडियो जिसमे ये बीट पे बूटी पर डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं इन्हे देखकर ये कहा जाता है कि ये मौनी रॉय की तरह दिखाई देती हैं और इन्हे मौनी से कम्पेयर भी किया जाता है.

 

फियर फाइल्स में नज़र आएँगी मानसी और रोमित राज

2018 में ये नए टीवी शोज़ छोटे परदे पर मचाएंगे धमाल

शिल्पा की फैन फॉलोविंग ने तोड़ी हदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -