मीजान जाफरी को KRK ने बताया 'सुपर फ्लॉप', डायरेक्टर ने सरेआम लगाई लताड़

मीजान जाफरी को KRK ने बताया 'सुपर फ्लॉप', डायरेक्टर ने सरेआम लगाई लताड़
Share:

कमाल राशिद खान उर्फ KRK हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ न कुछ विवादित बयान देते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर KRK ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को निशाना बनाते हुए उन्हें 'सुपरफ्लॉप' एक्टर बताया। उन्होंने दावा किया कि निर्देशक संजय गुप्ता के साथ मीजान की फिल्म को कोई खरीदार नहीं मिल रहा।

हालांकि, संजय गुप्ता ने KRK के इस दावे को झूठा साबित कर दिया। संजय गुप्ता ने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया कि मीजान और हर्षवर्धन राणे के साथ उनकी फिल्म बिक चुकी है तथा सितंबर में रिलीज होने जा रही है। उन्होंने लिखा, "एक करेक्शन है भाई जी। मीजान और हर्षवर्धन राणे के साथ मेरी फिल्म बिक चुकी है और सितंबर में रिलीज होने जा रही है।" संजय गुप्ता ने मीजान के बारे में भी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, "मीजान एक बेहतरीन एक्टर है, जिसे उसके हिस्से की कामयाबी अभी नहीं मिली है।"

वही यह पहली बार नहीं है जब KRK ने मीजान को लेकर विवादित बयान दिया हो। अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी के बाद भी KRK ने मीजान को लेकर दावा किया था कि मीजान संधू पैलेस बांद्रा, मुंबई में रह रहे हैं क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ कीमत का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। इस पोस्ट पर जावेद जाफरी ने लाफिंग इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, "कुछ भी।"

मीजान ने अपने करियर का आरम्भ डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट के तौर पर किया था। उन्होंने 'पद्मावत' एवं 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों पर काम किया है। 2019 में उन्होंने भंसाली के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मलाल' से डेब्यू किया था तथा बीते वर्ष रिलीज हुई 'यारियां 2' में भी दिखाई दिए थे।

सोनम कपूर ने बताई अपनी सीक्रेट डाइट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट

कंगना रनौत को लेकर चिराग पासवान ने कह डाली ये बड़ी बात

अभिषेक बच्चन ने दिया ऐश्वर्या राय संग तलाक का हिंट! देखकर उड़े फैंस के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -