मंत्री ने की अभद्रता तो किया बर्खास्त

मंत्री ने की अभद्रता तो किया बर्खास्त
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के बागपत में अधिकारियों को कथिततौर पर गाली देने और धमकीभरे लहजे में चर्चा करने के कारण उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंत्री कुलदीप उज्जवल को बर्खास्त कर दिया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही। दरअसल उन्होंने मद्य निषेध परिषद के चेयरमैन पद से भी मंत्री को बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में कुलदीप उज्जवल ने बीते दिनों जिला पंचायत राज अधिकारी से ग्राम सचिव के पद पर दो लोगों के स्थानांतरण-पोस्टिंग की सिफारिश की।

दरअसल मन के अनुसार आदेश न होने पर कुलदीप भड़क उठे उन्होंने फोन पर डीपीआरओ से अभद्रता की बल्कि डीएम और सीडीओ हेतु आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया। दरअसल इस मामले में रिकाॅर्डिंग वायरल हो गई और फिर मसला गर्मा गया। मंत्री द्वारा टिप्पणी की गई, जिसे लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर की। समाज के लोगों ने इस मामले में चेतावनी दी कि यदि मंत्री माफी नहीं मांगते हैं तो फिर विधानसभा चुनाव में सपा द्वारा बहिष्कार कर दिया जाएगा।

इस मामले में कुलदीप उज्जवल द्वारा सफाई दी गई और उन्होंने इस मामले में कहा कि किसी भी तरह की धमकी नहीं दी। कुलदीप द्वारा कहा गया कि अधिकारी जनता का कार्य नहीं करते हैं, जिसके कारण उन्होंने फोन पर कड़े स्वर में चर्चा की। उनके द्वारा किसी को कुछ बुरा नहीं कहा गया। कुलदीप उज्जवल को सपा ने बागपत से उम्मीदवार घोषित कर दिया। इस घटना के विरोध में बहुजन समाज पार्टी के सदस्यों द्वारा कहा गया है प्रदेश सरकार के मंत्री बेलगाम हो गए।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -