घरवाले सो रहे थे चैन की नींद, अचानक लगी भयंकर आग और हो गया ये हाल

घरवाले सो रहे थे चैन की नींद, अचानक लगी भयंकर आग और हो गया ये हाल
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू शहर में भुंतर से तीन किमी दूर मौजूद जछणी गांव में ढाई मंजिला मकान में आग लग गई। आग लगने से मकान की ऊपरी मंजिल जलकर राख हो गई। आग के इस मामले में लगभग 20 लाख की हानि होने का अनुमान है। जबकि इस दुर्घटना में 30 लाख की प्रॉपर्टी को आग की भेंट चढ़ने से बचाया गया है। शनिवार प्रातः साढ़े चार बजे के लगभग आग लगी। 

वही जिस वक़्त मकान में आग लगी, परिवार के लोग गहरी नींद में थे। इसके पश्चात् यहां पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि रहवासियों तथा दमकल कर्मियों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया गया। खबर के अनुसार, मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे से धुआं और आग की अचानक लपटें निकलती नजर आई। जिसकी तहरीर ग्रामीणों ने दमकल विभाग को दी। 

साथ ही स्थानीय ग्रामीणों ने आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया। मगर उनके सभी प्रयास विफल रहे। जिसके चलते मकान की ऊपरी मंजिल जलकर राख हो गई। जबकि दमकल कर्मियों के साथ मिलकर निचली मंजिल को बचाया गया है। फायर अफसर दुर्गा सिंह ने बताया कि डोला सिंह गांव जछणी तहसील भुंतर के मकान में लगी आग पर पर नियंत्रण पाया गया है। आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं लग पाया है। बताया गया कि जलने से 30 लाख की प्रॉपर्टी बचाई गई है।

रिलीज हुआ 'द एम्पायर' का धमाकेदार ट्रेलर, बेहतरीन डायलॉग और खतरनाक सीन ने जीता दिल

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -