कुमार सानू ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए गाना गाने की अफवाह पर किया हैरान कर देने वाला खुलासा

कुमार सानू ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए गाना गाने की अफवाह पर किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवादास्पद दावा सामने आया है कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए गाना गाया था। इस खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया, लेकिन अब कुमार सानू ने खुद इस मामले पर सफाई दी है और इस अफवाह को पूरी तरह से नकार दिया है।

कुमार सानू ने दी अपनी सफाई

कुमार सानू ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए कभी कोई गाना नहीं गाया। सिंगर ने एक न्यूज एजेंसी की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि सोशल मीडिया पर चल रहा ऑडियो उनकी आवाज नहीं है। कुमार सानू ने बताया कि यह ऑडियो तकनीक के जरिए, विशेषकर AI का उपयोग करके तैयार किया गया है।

सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए गाना नहीं गाया है। फेसबुक पर जो ऑडियो चल रहा है, वह मेरी आवाज नहीं है। इसे AI की मदद से बनाया गया है। कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, और मैं अपने फैंस को बताना चाहता हूं कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है। यह तकनीक का गंभीर दुरुपयोग है और मैं भारत सरकार से AI और डीपफेक तकनीक के दुरुपयोग को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का निवेदन करता हूं। हमें गलत सूचना के प्रसार को रोकना होगा।"

नेटिजन्स ने किया रिएक्ट

कुमार सानू के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप हमारे दिल में हो, हम इंडियंस की आवाज हो, सर।" एक अन्य यूजर ने कहा, "हमें आप पर पूरा विश्वास है, सानू दा।" एक यूजर ने टिप्पणी की, "हम जानते हैं कि आपने वह गाना नहीं गाया था। जब मैंने पहली बार वीडियो देखा, तो मुझे लगा कि यह AI द्वारा तैयार किया गया है।"

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में कुमार सानू का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के रिहाई से संबंधित कार्यक्रम में गाना गाया। इस वीडियो में कहा गया था, "इमरान खान को आजाद कराएंगे, वजीर आजम बनाएंगे। जुल्म के खिलाफ आवाज उठाएंगे, नया पाकिस्तान हम बनाएंगे।" हालांकि, कुमार सानू ने इस वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताते हुए अपने फैंस को इस अफवाह से दूर रहने की सलाह दी है। सभी दावों और अफवाहों के बीच कुमार सानू ने अपनी स्पष्टता और ईमानदारी से इस मामले को समाप्त कर दिया है। अब यह स्पष्ट हो गया है कि सोशल मीडिया पर फैल रही खबरें केवल झूठी अफवाहें थीं।

मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -