'भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ...', घर पहुंची पंजाब पुलिस तो भड़क पड़े कुमार विश्वास
'भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ...', घर पहुंची पंजाब पुलिस तो भड़क पड़े कुमार विश्वास
Share:

अमृतसर: पंजाब की पुलिस अब आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्य और कवि डॉक्टर कुमार विश्वास के घर पर पहुंच गई है. अपने घर पुलिस के पहुंचने के बाद कुमार ने ट्वीट करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान को आगाह किया है. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे. '

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे. कुमार विश्वास ने दावा करते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन या तो वह पंजाब के सीएम बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार, कुमार कवि विश्वास के हालिया बयान के बाद उन्हें सशस्त्र सुरक्षा की पेशकश की जा सकती है.

कुमार विश्वास के इस दावे के बाद पंजाब के साथ ही पूरे देश की सियासत गर्मा गई थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पंजाब में अपनी रैली के दौरान अपने भाषण में कवि कुमार विश्वास के आरोपों का उल्लेख किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पास हिनुस्तान को तोड़ने और सत्ता में आने के लिए अलगाववादियों से हाथ मिलाने का एजेंडा तैयार है. हालांकि, AAP ने कुमार विश्वास के आरोपों को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था.

क्या आप भी घूमना चाहते हैं सुप्रीम कोर्ट ? यहाँ जानें टूर का पूरा प्रोसेस

'27 मंदिरों को तोड़कर बनाई गई है क़ुतुब मीनार के पास स्थित मस्जिद..', विख्यात पुरातत्वविद के के मुहम्मद का दावा

गुवाहाटी में रिहायशी इलाके में घुस आया तेंदुआ, महिला पर किया हमला.. बुलानी पड़ी मिलिट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -