कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR

कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR
Share:

गाजियाबाद: मशहूर कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में उनके मैनेजर ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि किसी अज्ञात शख्स ने कॉल पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडेय ने अपनी एवं कुमार विश्वास की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस से त्वरित कार्रवाई की अपील की है। इस घटना पर कुमार विश्वास ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा,  "जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश “राघवेंद्र राम का गुणगान” सुनना बंद कर देगा और हम करना “सीताराम चरित अति पावन. मधुर सरस अरु अति मनभावन. पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाये. हिय की प्यास बुझत न बुझाए."

प्रवीण पांडेय द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, "7 सितंबर की शाम 6:02 बजे मुझे एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉलर ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए डॉ. कुमार विश्वास को सीधे धमकी दी। इस कॉल ने उनकी और मेरी सुरक्षा के लिए गंभीर चिंता पैदा कर दी है। कॉलर की भाषा अपमानजनक थी और उसने चिंताजनक धमकियां दीं। पुलिस से अनुरोध है कि इस मामले की त्वरित जांच की जाए।" उल्लेखनीय है कि कुमार विश्वास इन दिनों कविता-मुशायरों के साथ-साथ रामकथा का भी आयोजन कर रहे हैं, जिसे बड़ी संख्या में भगवान राम के भक्त सुनने आते हैं। इसी कारण से वे कुछ कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं।

'राहुल गांधी पप्पू नहीं हैं, उन्हें समझना बेहद मुश्किल..', टेक्सास में भारतीयों से बोले पित्रोदा

घोटालों में घिरे सिद्धारमैया, कौन होगा अगला CM ? कांग्रेस नेताओं में मची होड़

भारतीय नौसेना में इन पदों के लिए निकाली गई भर्तियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -