अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर

अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर
Share:

रियलिटी टीवी स्टार और उद्यमी काइली जेनर अक्सर अपने शानदार लुक और अपने बच्चों के साथ बिताए प्यारे पलों के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, उन्हें अपने दो बच्चों, स्टॉर्मी और ऐरे के साथ रोम में एक पारिवारिक सैर पर देखा गया, और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में काइली अपने बच्चों का हाथ थामे हुए नज़र आ रही हैं, और बिल्कुल एक प्यारी माँ की तरह दिख रही हैं। उन्होंने काले रंग की ड्रेस और मैचिंग सैंडल पहन रखे हैं, जबकि उनकी बेटी स्टॉर्मी के पैर में प्लास्टर लगा हुआ है। छोटे बच्चों के साथ यात्रा करने की चुनौतियों के बावजूद, काइली इस काम को आसानी से संभालती हुई नज़र आ रही हैं, और माँ, टूर गाइड और नर्स की अपनी भूमिकाएँ बखूबी निभा रही हैं।

तस्वीरों में काइली अपने बच्चों की ज़रूरतों का ख्याल रखती नज़र आ रही हैं, उन्हें खाना खिलाने से लेकर उनके घुमक्कड़ को धक्का देने तक। वह अपने परिवार को भीड़ से बचाने के लिए मास्क पहने हुए भी नज़र आ रही हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी प्यारी तस्वीरें पसंद कर रहे हैं और उन्हें एक समर्पित माँ होने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

काइली अपने बच्चों के साथ रोम में अपने कॉस्मेटिक्स साम्राज्य और अन्य व्यावसायिक उपक्रमों को चलाने के व्यस्त कार्यक्रम के बीच में हैं। रियलिटी स्टार ने पहले भी मातृत्व के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है, लेकिन ये तस्वीरें एक माँ के रूप में उनकी भूमिका को दर्शाती हैं।

तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं, प्रशंसकों ने काइली की तारीफ़ करते हुए कहा है कि वह एक मेहनती माँ हैं। कई लोग उनके स्टाइल सेंस की भी तारीफ़ कर रहे हैं, यहाँ तक कि पारिवारिक आउटिंग पर भी। ब्लैक ड्रेस और सैंडल का कॉम्बो उनके फॉलोअर्स के बीच काफी लोकप्रिय है, जो उनके बच्चों के साथ बिताए गए प्यारे पलों को भी पसंद कर रहे हैं।

कुल मिलाकर, काइली का अपने बच्चों के साथ रोम में घूमना परिवार के साथ समय बिताने के महत्व की एक दिल को छू लेने वाली याद दिलाता है। अपने व्यस्त शेड्यूल और ग्लैमरस लाइफ़स्टाइल के बावजूद, अभिनेत्री एक माँ के रूप में अपनी भूमिका को प्राथमिकता दे रही है, और उसके प्रशंसक इसके लिए उसे पसंद कर रहे हैं।

राम चरण बढ़ाएंगे 'पुष्पा 2' की दिक्कत, सामने आई बड़ी खबर

फिर टलने वाली है पुष्पा 2: द रूल की रिलीज! पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

'सरदार 2' फिल्म के सेट पर हुआ दुखद हादसा, 20 फीट से गिरकर हुई 54 वर्षीय स्टंटमैन की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -