दोस्त संग मिलकर लेडी कांस्टेबल ने SI पर चढ़ाई कार, चौंकाने वाली है वजह

दोस्त संग मिलकर लेडी कांस्टेबल ने SI पर चढ़ाई कार, चौंकाने वाली है वजह
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस एसआई दीपांकर गौतम की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। यह कार लेडी कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की थी। घटना के पश्चात् पल्लवी और उसका साथी करण ठाकुर देहात थाना पहुंचे तथा दावा किया कि सड़क पर कार से एक एक्सीडेंट हुआ है।

घटना की खबर प्राप्त होने पर एसपी आदित्य मिश्रा और एडिशनल एसपी आलोक शर्मा गंभीरता से मामले की जांच के लिए ब्यावरा पहुंचे। उन्होंने देर रात तक SDOP ऑफिस में महिला कांस्टेबल से पूछताछ की, जिससे पता चला कि हत्या का कारण त्रिकोणी प्रेम प्रसंग था। हालांकि, पुलिस इस बारे में कुछ भी पुष्टि करने से मना कर रही है तथा जांच का हवाला दे रही है। यह घटना ब्यावरा शहर के आगरा-मुंबई राजमार्ग पर मंगलवार को हुई। पचोर थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की कार ने मोटरसाइकिल सवार एसआई दीपांकर गौतम को टक्कर मार दी। हादसे में एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार में बैठी कांस्टेबल पल्लवी को आंख में चोट आई थी।

एसआई को ब्यावरा के सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के पश्चात् अति गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में कुरावर श्यामपुर के बीच उनकी मौत हो गई। मामले की संदिग्धता को देखते हुए राजगढ़ जिला एसपी आदित्य मिश्रा एवं एएसपी आलोक कुमार शर्मा ब्यावरा पहुंचे। हादसे के समय कार में मौजूद महिला कांस्टेबल तथा उसके साथी से भी गहन पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार, महिला कांस्टेबल एवं उसके साथी ने एसआई की हत्या का आरोप स्वीकार कर लिया है, तथा यह मामला प्रेम त्रिकोण से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आगे की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

ममता बनर्जी से बातचीत को नहीं पहुंचे डॉक्टर्स, SC की डेडलाइन भी हुई खत्म

दूकान आई मुस्लिम औरतों ने तोड़ी गणेश जी की मूर्तियाँ, लाइमा शेख-रुबिका पठान गिरफ्तार

इंदौर में हुआ लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश, लोगों को ऐसे लगाती थी चूना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -