बहू ने की इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या
बहू ने की इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या
Share:

रामपुर. रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में एक बहू ने क्षेत्र की मस्जिद के इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. अपने अपराध को छिपाने के लिए इसे हादसा बताने के लिए सास को छत से फेंक दिया. पति ने पत्नी और इमाम के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पेड़ू गांव के मझरा में 65 वर्षीय शेरबानो की तीन दिन पहले मौत हो गई. बहू शबाना ने कहा वजह छत से गिरना थी. वृद्धा का बेटा जुबैर देहरादून में पेंटिंग का काम करता है. घर में बहू और सास ही रहते थे और उनके बीच लगभग रोज़ झगड़े होते थे . इसी बात को लेकर मौत के तीन दिन बाद, तीजे की फातिहा होने के बाद जुबैर ने जब शबाना से सख्ती से पूछा तो उसने जुर्म कबूल कर लिया.

जुबैर का कहना है कि शाहाना ने उसे बताया कि उसके गांव की मस्जिद के इमाम मोहम्मद अली के साथ उसके नाजायज रिश्ते हैं और वो अक्सर उसे सास से झगड़े खत्म करने के लिए तावीज भी देता था. जुबैर ने आरोप लगाया कि पत्नी और इमाम ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी. फिर लाश को छत से फेंक दिया, ताकि हादसा लगे. जुबैर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया

ट्रैफिक की कमान संभालता ‘माइकल जैक्सन’

कर्नाटक में नए साल के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -