अनुपम खेर के ऑफिस में हुई थी लाखों की चोरी, अब पकड़े गए चोर

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई थी लाखों की चोरी, अब पकड़े गए चोर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के मुंबई के वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस पर हाल ही में चोरों ने तोड़फोड़ की तथा कई चीजें चुराकर ले गए. उन्होंने इस बात की खबर स्वयं अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दी थी. उन्होंने अपने ऑफिस का एक वीडियो साझा किया था. इसमें उन्होंने दिखाया कि चोरी के पश्चात् उनके ऑफिस का हाल कैसा था. इसके कैप्शन में उन्होंने बताया था कि चोर फिल्म के नेगेटिव भी चुराकर ले गए. उन्होंने इसकी FIR भी दर्ज करवा दी थी. अब पुलिस ने इस मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम के ऑफिस में हुई चोरी के मामले में माजिद शेख एवं मोहम्मद दलेर बहरीम खान नाम के दो व्यक्ति  को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया, उनके ऑफिस से 4.15 लाख रुपए की नकदी चोरी हुई है. न्यूज़ एजेंसी ने ट्वीट किया, “अभिनेता अनुपम खेर के मुंबई ऑफिस में चोरी करने के आरोप में ओशिवारा पुलिस ने दो लोगों माजिद शेख एवं मोहम्मद दलेर बहरीम खान को गिरफ्तार किया है. ये दोनों सीरियल चोर हैं तथा शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी करते हैं.”

अनुपम ने ट्वीट में लिखा था, “मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाज़ों को तोड़ा तथा अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी के तैयार किए गए एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है तथा पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते नजर आए है. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!” वही बात यदि अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें ‘तनवी द ग्रेट’ जो अगले साल रिलीज होगी. उनकी इस फिल्म की घोषणा उनके जन्मदिन पर इसी वर्ष हुई थी. इसके अतिरिक्त वो अनुराग बसु की ‘मेट्रो’, ‘विजय 69’, ‘द कर्स ऑफ दमयान’ और ‘द सिग्नेचर’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएँगे.

राजनीति में आएँगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी! एक्टर ने दिया ये जवाब

'टकराव और मनमुटाव भी हर घर में होते हैं', जहीर-सोनाक्षी की शादी की अनबन की ख़बरों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी-ज़हीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दुल्हन की तरह सजवाया 'रामायण', सामने आई झलक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -