मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुए लक्ष्य सेन, सात्विक-चिराग भी पहले दौर से बाहर

मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुए लक्ष्य सेन, सात्विक-चिराग भी पहले दौर से बाहर
Share:

 

मंगलवार को उभरते हुए भारतीय शटलर लक्ष्य सेन मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे, जबकि सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी मलेशिया मास्टर्स के पहले दौर में हार के साथ बाहर हो गई. लक्ष्य को डेनमार्क के हेन्स क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस के खिलाफ 49 मिनट चले पुरुष एकल के कड़े मुकाबले में 21-11, 18-21, 14-21 से हार का सामना करना पड़ा है. शुभंकर डे भी मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे जबकि पूजा डांडू और संजना संतोष की महिला युगल जोड़ी भी क्वालीफायर में हार गई. भारत को सबसे बड़ी निराशा उस समय हाथ लगी जब सात्विक और चिराग की दुनिया की 12वें नंबर की जोड़ी पुरुष युगल के पहले दौर में ही ओंग यू सिन और तियो इ यी की मलेशिया की दुनिया की 19वें नंबर की जोड़ी के खिलाफ हार गई.

भारतीय जोड़ी को पहले दौर के 52 मिनट चले मुकाबले में स्थानीय जोड़ी के खिलाफ 15-21,21-18,15-21 से हार का सामना करना पड़ा. शुभंकर को पुरुष एकल में मलेशिया के डेरेन ल्यू के खिलाफ 15-21,15-21 से हार झेलनी पड़ी जबकि पूजा और संजना को सिती फादिया सिल्वा रामधंती और रिबिका सुगियार्तो की इंडोनेशिया की जोड़ी के खिलाफ 15-21, 10-21 से शिकस्त मिली.

बुधवार को दुनिया के छठे नंबर के पूर्व खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप को पहले दौर में शीर्ष वरीय और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी केंटो मेमोटा से भिड़ना है. जबकि किदांबी श्रीकांत अपने अभियान की शुरुआत दूसरे वरीय चीनी ताइपे के चाऊ टिएन चेन के खिलाफ मैच खेलेंगे. पुरुष एकल के अन्य मुकाबलों में भारत के सर्वश्रेष्ठ पुरुष एकल खिलाड़ी बी साई प्रणीत को पहले दौर में डेनमार्क के रासमुस गेम्के के खिलाफ उतरना है.

Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...

पूर्व क्रिकेटर बेटे ने सड़क पार कर रही महिला कार से मारी टक्कर

फोर्ड अपनी नयी Sub Compact SUV लाने की कर रहा तैयारी, जाने कब होगी लांच

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -