लालकृष्ण आडवाणी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दिल्ली AIIMS में लगवाया टीका

लालकृष्ण आडवाणी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दिल्ली AIIMS में लगवाया टीका
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आज कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आडवाणी ने AIIMS अस्पताल में वैक्सीन लगवाई. इस दौरान आडवानी ने कोरोना के नियमों का खासतौर पर ध्यान रखा, उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था.

दरअसल, कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण 1 मार्च से आरंभ हो गया है. इस चरण के तहत 60 साल के ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाना है. वहीं, गंभीर बीमारियों का शिकार हुए 45 वर्षीय अधिक आयू के लोगों को भी टीका लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि, टीकाकरण के दूसरे चरण के पहले दिन पीएम मोदी ने टीका लगवाया था. जिसके बाद धीरे-धीरे सभी दिग्गज नेता वैक्सीन लगवाने लगे. 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से लेकर दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीन लगवाई. इसके साथ ही ओडिसा के सीएम नवीन पटनायक ने भी वैक्सीन की डोज़ ली. इसके अलावा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. बता दें कि, देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर बढ़ती हुई नज़र आ रही है. कोरोना को लेकर लापरवाह हो रहे लोगों के चलते प्रतिदिन बड़ी संख्या में केस आ रहे हैं. बीते 24 घंटे में संक्रमितों के 15,388 नए मामले सामने आए हैं. 

हिंदुस्तान यूनिलीवर ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी ब्रांडों से हटाएंगे ये शब्द

अब दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में मुफ्त में लगेगी कोरोना की वैक्सीन

केंद्र ने राज्यों को 1.06-लाख करोड़ की जीएसटी मुआवजा की कमी की जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -