अनंत अंबानी की शादी में शिरकत करेगा लालू परिवार, मुंबई के लिए हुए रवाना

अनंत अंबानी की शादी में शिरकत करेगा लालू परिवार, मुंबई के लिए हुए रवाना
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ विवाह बंधन में बंध रहे हैं तथा लालू यादव जैसे प्रमुख मेहमान अपने परिवार के साथ विवाह में सम्मिलित होने के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं। लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी, छोटे बेटे तेजस्वी, बहू राजश्री, बड़े बेटे तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती के साथ विशेष विमान से मुंबई जा रहे हैं। बिहार के कई प्रमुख नेताओं को भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के अतिरिक्त बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भी विवाह का निमंत्रण मिला है, हालांकि यह अनिश्चित है कि वे इसमें सम्मिलित होंगे या नहीं। अनंत और राधिका आज अपनी शादी की रस्में निभाएंगे, जो एक ऐतिहासिक अवसर होगा जिसमें भारत और दुनिया भर से मेहमान शामिल होंगे।

मुकेश और नीता अंबानी के घर पर कई दिनों से शादी से पहले की रस्में चल रही हैं। अनंत और राधिका की बीते वर्ष सगाई हुई थी, फिर इस वर्ष जामनगर, गुजरात और यूरोप में विवाह से पहले के कार्यक्रम आयोजित किए गए। शादी समारोह आज रात 9:30 बजे मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी, अनिल और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी कर रहे हैं।

JNU ने बनेंगे हिन्दू, बौद्ध और जैन धर्म के अध्ययन केंद्र, नई शिक्षा नीति के तहत अधिसूचना जारी

सुसाइड नोट में अफसर ने बताए नाम! वाल्मीकि विकास विभाग में भ्रष्टाचार के आरोप में हिरासत में लिए गए कांग्रेस विधायक बी नागेंद्र

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए क्या है कारण ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -