'लालू आज कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं', बोले सम्राट चौधरी

'लालू आज कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं', बोले सम्राट चौधरी
Share:

पटना: रविवार 30 जून को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ प्रोग्राम में हूल क्रांति को याद करते हुए वीर शहीद सिद्धो-कान्हू अदम्य साहस की प्रशंसा की. प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने विदेशी शासकों के अत्याचार का पुरजोर विरोध किया था. इस के चलते एक संथाली गीत का भी प्रसारण किया गया. प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के पश्चात् बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बढ़ते समृद्ध भारत की चर्चा की और प्रधानमंत्री मोदी आगे भी यह काम जारी रखेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात प्रोग्राम के पश्चात् भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात बिहार से जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई तथा आंदोलन आरम्भ हुआ उस पर पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया है. उन्होंने बढ़ते समृद्ध भारत की चर्चा की तथा आने वाले समय में भी वह यह काम जारी रखेंगे. उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में संजय झा को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं संजय झा को बधाई देता हूं. इससे NDA का तालमेल और भी अच्छा होगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में NDA की सरकार चल रही है तथा अच्छा काम हो इसके लिए संजय झा बड़ा प्रयास जारी रखेंगे.

उन्होंने राजद प्रमुख लालू यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लालू को कुछ चीज याद नहीं रहता है, वह बुजुर्ग हो चुके हैं. लालू प्रसाद यादव 74 के आंदोलन से राजनीति शुरुआत की थी. मीसा कानून के खिलाफ अपनी बेटी का नाम मीसा रख दिया था. कांग्रेस ने लोकतंत्र एवं संविधान के साथ खिलवाड़ किया था, वही लालू आज कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं. वहीं, प्रदेश में हो रही आपाधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव ने NDA सरकार को घेरा था. अब उपमुख्यमंत्री ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में जो सुशासन स्थापित किया है उसे फिर से स्थापित करना पड़ेगा. यह लालू का राज नहीं है जो मुख्यमंत्री आवास में बैठकर ऑर्गेनाइज्ड क्राइम करते थे. यह नीतीश कुमार का सरकार है पूर्ण रूप से सुशासन स्थापित रहेगा. 

MP के सभी नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व हुए बंद, जानिए कब तक नहीं कर सकेंगे दीदार?

अंग्रेज़ों के कानून ख़त्म ! आज से लागू हुई भारतीय 'न्याय' व्यवस्था, पहली बार आतंकवाद को दी परिभाषा

विजयवाड़ा मदरसे में 17 वर्षीय लड़की की रहस्यमयी मौत, स्थानीय लोगों में आक्रोश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -