पिता के खिलाफ साजिश, तो बेटे का खून खौलना लाजमी - लालू
पिता के खिलाफ साजिश, तो बेटे का खून खौलना लाजमी - लालू
Share:

बिहार। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और बिहार में भाजपा व जेडीयू की गठबंधन सरकार की जमकर आलोचना की। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि, यदि उनके साथ कोई भी घटना हुई तो उसके लिए मुख्यमंत्री नीतिश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाबदार होंगे। उन्होंने जेड प्लस सुरक्षा वापस लिए जाने को लेकर कहा कि, इसके पीछे भाजपानीत सरकार चाहती है कि, हम कहीं भी घूमें नहीं।

हम डरने वाले नहीं हैं। जिसको ऊपर वाला, मालिक नहीं हटाएगा, उसे इस जहाँ से कोई हटा नहीं सकता। जनता उनकी सुरक्षा करेगी। उनका कहना था कि, पहले भी हमारी सुरक्षा हटा दी गई थी लेकिन इसे दो घंटे में वापस जारी करना पड़ गया।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव होने से तेजप्रताप यादव ने कहा कि, यह तो लालू की हत्या की साजिश रची जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो टिप्पणी की है। उसे अभद्र कहा जा सकता है। तेजप्रताप के इस तरह से कहने पर लालू यादव ने कहा कि, यदि पिता के विरूद्ध साजिश की गई तो फिर, बेटे का खून तो खौलेगा ही।गौरतलब है कि,  केंद्र सरकार के गृहमंत्रालय ने कुछ विशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव किया है। 

तेजप्रताप के विवादित बोल, कहा- 'नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे'

लालू का सुशील मोदी पर तंज, कहा- 'छात्रसंघ के समय से डरपोक हैं मोदी'

तेजप्रताप से बिना डरे बेटे की शादी करें सुशील मोदी: लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -