कांग्रेस के लिए अचानक बदल गए लालू यादव के सुर, बोले- भाजपा से लड़ना है तो..

कांग्रेस के लिए अचानक बदल गए लालू यादव के सुर, बोले- भाजपा से लड़ना है तो..
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने सभी सियासी दलों से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह किया है। RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में लालू यादव ने कहा कि भाजपा के विरुद्ध सभी दल कांग्रेस के साथ आएं। उन्होंने कहा कि जो दल ऐसा नहीं करते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

लालू यादव ने आगे कहा कि, 'मैं सभी दलों से अपील करता हूं कि एकसाथ मिलकर लड़ना है। भाजपा ने समाज में सांप्रदायिकता फैला दी है। हर बात में मुस्लिम, मंदिर की बात कर रहे हैं। भाजपा जब से देश की सत्ता में आई है, कमर तोड़ महंगाई आई है।' RJD सुप्रीमो ने कहा कि लोगों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये देने की बात की गई थी, वो पैसा कहां है? पूर्व सीएम ने कहा कि देश को अब समझ में आ गया है कि मोदी को हटाना चाहिए। इसलिए सभी दलों को कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा के विरुद्ध लड़ना होगा। जो दल ऐसा नहीं करता है, उसे देश की जनता माफ नहीं करेगी।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, 'जब-जब हम लोग अपनी आवाज बुलंद करते हैं, तो ये लोग ED और CBI का छापा पड़वाते हैं। इससे हम डरने वाले नहीं हैं। हम आपको ही छाप देंगे।' लालू यादव ने कहा कि जिस प्रकार से छापा होता है, उसी तरह से हम भी आपकी (भाजपा) छपैया कर देंगे।  बता दें कि, कांग्रेस को लेकर लालू यादव के सुर अचानक से बदले हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से गठबंधन करने को लेकर कहा था कि, 'हमें जमानत जब्त करवानी है क्या, जो कांग्रेस से गठबंधन करें ?' वही लालू आज सभी दलों से कांग्रेस के साथ आने को कह रहे हैं।  

युवक कांग्रेस द्वारा यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू

पात्रा चॉल घोटाले में संजय राउत को राहत नहीं, अभी जेल में ही रहना होगा

संघ ने मनाया अपना स्थापना दिवस, अनुशासन के साथ स्वयंसेवको ने की कदमताल

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -