भारत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Buds+, जानें क्या है इसकी कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Buds+, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

Samsung Galaxy Unpacked Event 2020 में Galaxy S20 सीरीज और Galaxy Z Flip के बजाय Galaxy Buds का अपग्रेडेड वर्जन भी लॉन्च किया गया है. Galaxy Buds+ को लॉन्ग-लास्टिंग बैटरी और सुपीरियर साउंड क्वालिटी के साथ उपलब्ध कराया गया है. इन्हें ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा. इसकी कीमत 149 डॉलर यानी करीब 10,600 रुपये में लॉन्च किए गए हैं. पिछले वेरिएंट की तरह ही इसे इन-इयर कैनल डिजाइन के साथ पेश किया गया है.

Galaxy Buds+ के फीचर्स: बेहतर वॉयस क्वालिटी के लिए इसमें तीन माइक (एक इनर माइक, दो आउट बीम-फॉर्मिंग माइक) दिए गए हैं. साथ ही टू-वे स्पीकर भी मौजूद हैं. यह ट्विटर (हाई नोट्स के लिए) और वूफर (बास के लिए) शामिल हैं. यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है. इसके अलावा प्रॉक्सीमिटी, एसेलेरोमीटर जैसे सेंसर्स भी इसमें मौजूद हैं.

इन बड्स का केस 11 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. यह चार्जिंग केस USB Type-C पोर्ट के साथ आता है. वहीं, 7.5 घंटे का टॉकटाइम सिंगल चार्ज में भी देने का दावा किया है. ईयरबड्स की बैटरी 85 एमएएच है. वहीं, चार्जिंग केस की बैटरी 270 एमएएच की है. यह Qi सर्टिफाइड वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है. इसके अलावा 3 मिनट की क्विक चार्जिंग में 60 मिनट तक प्लेबैक का दावा किया गया गया है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह किसी भी डिवाइस से आसानी से पेयर हो जाता है. इसके ईयरबड कस्टमाइजेबल हैं. इसके विंगटिप्स तीन साइज में उपलब्ध कराए गए हैं जो बॉक्स में ही मौजूद हैं. Galaxy Buds+ के लिए एक Buds+ ऐप मौजूद है. यह iPhone 7 और उससे ऊपर के वर्जन्स और iOS 10 या उससे ऊपर के वर्जन्स के साथ कंपेटीबल है. एंड्रॉइड पर Galaxy Wearable App को Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है. वहीं, iOS पर इसकी ऐप Galaxy Buds+ को App Store से डाउनलोड किया जा सकता है.  

Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होगा Infinix S5 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने दी जानकारी

कोरोनावायरसः इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां हो सकती है प्रभावित, जानिये पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -