बेसब्री से इंतजार होने वाला One Plus 6 इस दिन होगा लांच

बेसब्री से इंतजार होने वाला One Plus 6 इस दिन होगा लांच
Share:

मोबाइल वर्ल्ड में आज कल अगर किसी फ़ोन की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है वन प्लस 6 , बेसब्री से इंतजार होने वाले इस फ़ोन के टीजर्स और कई फोटोज भी लीक हुए थे, हालाँकि वन प्लस को चाहने वाले बेसब्री से इस फ़ोन का इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक खुश खबर है जिसके अनुसार 16 मई को यह फ़ोन पुरे ग्लोबली लांच किया जा रहा है वहीं भारत में इसकी लॉन्चिंग 17 मई को होनी है. 

इस फ़ोन में अभी 64 GB वेरिएंट की कीमत करीब 36999 रुपए होगी, वहीं 128 GB वेरिएंट की कीमत 39999 रखी गई है, 256 GB के बारे में कम्पनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है. वनप्लस 6 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी पुष्टि की गई है. वनप्लस 6 में 6.28 इंच फुल HD+ (2280 x 1080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 हो सकता है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 मोबाइल प्लैटफॉर्म और अड्रेनो 630 जीपीयू दिया जाएगा.

वनप्लस हमेशा अपने पावरफुल बैटरी के लिए जाना जाता है और आने वाले फोन में पावर के लिए 3300mAh की बैटरी होगी जो डैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आएगी. साथ ही इसके सबसे खास फीचर का भी खुलासा हो ही गया कि फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड OxygenOS 5.1 पर काम करेगा. साथ ही इस फ़ोन में और भी कई छोटे-छोटे फीचर्स है जो इस फ़ोन को दूसरे फ़ोन्स की तुलना में अलग बनाते है. 

कुछ ही रोज में लांच होने जा रहा Xiaomi का नया S सीरीज स्मार्टफोन

इस तरह लोगों से छुपाए अपने मैसेज

15 मई को लॉन्च होगा हॉनर 10

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -