लॉरेन गॉटलिब ने इंडिया में बनाई अपनी खास पहचान

लॉरेन गॉटलिब ने इंडिया में बनाई अपनी खास पहचान
Share:

अमेरिकी अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब अपने कातिलाना मूव्स और शानदार लुक से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। फिल्म ABCD 2 के गाने 'टैटू' में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने भारत में खूब लोकप्रियता हासिल की। ​​हाल ही में लॉरेन ने अपने मंगेतर टोबियास जोन्स के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि वे अगले साल शादी के बंधन में बंधने से पहले मंगेतर के तौर पर अपनी आखिरी सालगिरह मना रहे हैं।

लॉरेन के डांसिंग स्किल्स ने सभी को हैरान कर दिया है, खासकर 'टैटू' गाने में उनके प्रदर्शन ने, जिसमें उन्होंने अपने प्रभावशाली मूव्स दिखाए। बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'मर्सी' में भी उनकी डांसिंग स्किल्स साफ दिखाई दी। डांस के अलावा, लॉरेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। उनकी अनूठी स्टाइल सेंस भी ध्यान देने लायक है, जैसा कि उनकी हालिया तस्वीरों में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने ग्रे ब्रालेट, एल्युमिनियम जैसे फैब्रिक की जैकेट, पैंट और हील्स पहनी हैं।

लॉरेन के शानदार लुक्स सुर्खियाँ बटोर रहे हैं और उनकी हालिया तस्वीरें भी अपवाद नहीं हैं। एक तस्वीर में, वह समुद्र के किनारे बैठी फ़िरोज़ी ब्लू बिकिनी में अपना फिगर दिखा रही हैं। उन्होंने अपने रिवीलिंग टॉप को मैचिंग पैंट और सिल्वर पेंडेंट के साथ पेयर किया, जो उनके लुक को पूरा कर रहा था। एक अन्य तस्वीर में, उन्होंने ब्लैक नेट आउटफिट पहना था, जिसमें उनके बाल खुले हुए थे और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रिंटेड व्हाइट ऑफ-शोल्डर टॉप और जींस में उनका सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक भी लोगों का दिल जीत रहा है।

लॉरेन की मुस्कान निस्संदेह उनकी सबसे अच्छी सहायक वस्तु है, जो उनके पहले से ही शानदार लुक में चार चांद लगा देती है। अपने प्रभावशाली नृत्य कौशल और मनमोहक सुंदरता के साथ, लॉरेन भारत और दुनिया भर में प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई हैं। चूंकि वह अगले साल अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही हैं, इसलिए प्रशंसक उनकी शानदार प्रस्तुतियों और स्टाइलिश लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -