भारत में Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

लंबे वक्त के बाद टेक कंपनी लावा ने  जेड सीरीज का Lava Z71 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसके लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है, जिससे ग्राहकों को फायदा भी होगा. अगर स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी दी गई है. वहीं, यह फोन रेडमी 8 और रियलमी 5 आई जैसे डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा. तो चलिए जानते हैं लावा जेड 71 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Lava Z71 की कीमत
कंपनी ने इस फोन के दो जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 6,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा है. लावा जेड 71 को स्टील ब्लू और रूबी रेड कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद जा सकेगा. ऑफर्स की बात करें तो जियो के ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 1,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा. हालांकि, यह कैशबैक 50 रुपये के 24 वाउचर्स के रूप में दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी 50 जीबी अतिरिक्त डाटा भी देगी.

Lava Z71 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. लावा जेड 71 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो ए 22 एसओसी और दो जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो इसमें दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. साथ ही यूजर्स 5 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ओटीजी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इसमें 3,200 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

Huawei P40 स्मार्टफोन का स्टाइलिश लुक यूजर्स को बना देगा दीवाना, जानिए संभावित फीचर

भारतीय रेलवे ने यात्रियों को दिया तोहफा, नेटवर्क के बिना भी ले पाएंगे वीडियो का मजा

Noise Shots XO : वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुआ पेश, जानिए क्या है कीमत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -