मशहूर सिंगर के घर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बरसाईं गोल‍ियां, मची सनसनी

मशहूर सिंगर के घर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बरसाईं गोल‍ियां, मची सनसनी
Share:

मशहूर गायक एपी ढिल्लों के घर पर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। उनके घर पर कनाडा के वैंकूवर में 1 सितंबर को ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई है। यह घटना अब सामने आई है तथा इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, इस गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली है। एक वायरल फेसबुक पोस्ट में रोहित गोदारा ने लिखा कि 1 सितंबर की रात कनाडा के विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो में गोलीबारी की गई थी। उन्होंने कहा कि विक्टोरिया आइलैंड में एपी ढिल्लों का घर है और यह घटना उस घर पर हुई है।

पोस्ट में लिखा गया कि "एपी ढिल्लों के बारे में बहुत बड़ी बातें की जा रही हैं। सलमान खान के गाने में सम्मिलित होने के बाद, अब बाहर आकर अपने एक्शन दिखाना चाहिए। हम जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की कॉपी करते हैं, उसे हम वास्तविकता में जी रहे हैं। अपनी औकात में रहो, वरना कुत्ते की मौत मरोगे।" इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां मामले की तहकीकात में जुट गई हैं। हालांकि, कनाडा पुलिस ने इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी, गोल्डी-लॉरेंस गैंग ने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर गोलीबारी की थी, जिसमें सलमान खान से रिश्ते का हवाला दिया गया था।

फेसबुक पोस्ट में यह भी लिखा गया कि "आज वैंकूवर के व्हाइट रोक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने गोलीबारी करवाई है। सलमान खान को भाई-भाई कहते फिरते हैं, किन्तु उन्हें अपनी मदद के लिए बोलो। तुम्हें लगता है कि दाऊद तुम्हारी मदद करेगा, मगर कोई भी तुम्हें नहीं बचा सकता। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुमने बहुत ज्यादा ड्रामा किया। तुम भी रडार पर आ गए हो, अब तुम्हें पता चलेगा कि धक्का लगना क्या होता है। यह सिर्फ ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है। मौत को वीजा की आवश्यकता नहीं होती, वह किसी भी जगह आ जाती है।" हाल ही में, एपी ढिल्लों का सलमान खान के साथ एक नया गाना "ओल्ड मनी" रिलीज हुआ था, जिसे बहुत लोकप्रियता मिली थी। गाने को रिलीज के तीन सप्ताहों में एक करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तथा यह प्रशंसकों के बीच जबरदस्त हिट है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पहले भी सलमान खान को धमकियां दी हैं। कुछ महीने पहले, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी बाइकसवार हमलावरों ने गोलीबारी की थी, जिसकी जिम्मेदारी भी एक वायरल फेसबुक पोस्ट के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली थी। फिर सलमान की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया था।

एक बार फिर पोस्टपोन होने वाली है Singham Again?, जानिए सच्चाई

'अनु मल‍िक के कारण मेरा करियर बर्बाद हुआ', मशहूर गायिका का छलका दर्द

कंगना रनौत ने जया बच्चन को बताया 'अहंकारी', बोली- 'नारीवाद गलत दिशा में जा रहा'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -