'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा

'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में 14 अप्रैल की सुबह गन फायरिंग हुई थी. इस मामले को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गंभीरता से लेते हुए तहकीकात आरम्भ की थी. सलमान खान को वर्षों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी. गोलीबारी करने वाले अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, उन्होंने सलमान के घर के बाहर कुछ राउंड फायरिंग की तथा फिर वहां से भाग गए. बाद में मुंबई पुलिस ने इन अपराधियों को पकड़ा था. मामले को लेकर सुपरस्टार सलमान खान की बयान भी पुलिस ने रिकॉर्ड की थी.

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी के मामले की चार्जशीट मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने दायर की है. इसमें सलमान खान के दिए गए बयान को भी सम्मिलित किया गया है. अपने बयान में सलमान ने बताया था कि घर पर गोलीबारी के समय वो कहां थे तथा क्या कर रहे थे. 4 जून को मुंबई अपराध शाखा के एंटी एक्सटॉर्शन सेल के साथ सलमान ने अपने बयान को रिकॉर्ड करवाया था. आइए बताते हैं कि सलमान खान ने क्या खुलासे इसमें किए थे. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को दिए गए बयान में सलमान खान ने कहा था, 'मैं प्रोफेशन से एक फिल्म स्टार हूं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बीते 35 वर्षों से काम कर रहा हूं. बांद्रा के बैंडस्टैंड के पास मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास कई अवसरों पर मेरे शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों की भीड़ जमा होती है. अपना प्यार उन्हें दिखाने के लिए मैं अपने फ्लैट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से अपना हाथ वेव करता हूं. साथ ही जब मेरे घर पर पार्टी होती है, दोस्त और परिवार के लोग, मेरे पिता आते हैं तो मैं बालकनी में उनके साथ वक़्त गुजारता हूं. काम के बाद या फिर सुबह जल्दी मैं बालकनी में ताजी हवा खाने के लिए जाता हूं. मैंने अपने लिए प्राइवेट सिक्योरिटी भी रखी हुई है.' 

2022 में मेरे पिता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी. मेरे पिता को एक खत प्राप्त हुआ था जिसमें मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी. ये खत मेरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के दूसरी तरफ के बेंच पर रखा हुआ था. मार्च 2023 में मुझे अपनी ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर मेरी टीम के एक एम्पलाई का एक मेल आया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की भांति से मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी. इस बारे में भी मेरी टीम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस वर्ष जनवरी में दो लोग नकली नाम और पहचान पत्र के साथ मेरे पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने का प्रयास कर रहे थे. पनवेल तालुका पुलिस ने उन दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. मुझे पुलिस से पता चला था कि वो दोनों अपराधी, जिन्होंने मेरे फार्महाउस में घुसने का प्रयास किया वो राजस्थान के फाजिल्का गांव के हैं, जो लॉरेंस बिश्नोई का भी गांव है. मैंने मेरे साथ के सभी लोगों, मेरे रिश्तेदरों, परिवारवालों को हमेशा अलर्ट रहने को बोला है. मुझे मुंबई पुलिस ने Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. मेरे साथ ट्रेंड पुलिसकर्मी, बॉडीगार्ड, प्राइवेट सिक्योरिटी बॉडीगार्ड मेरे सिक्योरिटी कवर के लिए रहते हैं.

14 अप्रैल 2024 को मैं सो रहा था जब मैंने पटाखों की आवाज सुनी. प्रातः के 4.55 बजे थे जब पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से गोलीबारी की है. इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जा चुका है. मुझे पता चल है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के माध्यम से ली है. मुझे भरोसा है कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने मेरी बालकनी पर गोलीबारी करवाई थी. मेरे बॉडीगार्ड ने बांद्रा के पुलिस स्टेशन में 14 अप्रैल को मेरी जान लेने के लिए हुए इस हमले को लेकर FIR दर्ज करवाई थी. मुझे ये भी पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई एवं उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक की एक पोस्ट के माध्यम से इस हमले की जिम्मेदारी ली है. इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई एवं उसके गैंग ने मुझे और मेरे परिवार को मारने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी. तो मुझे भरोसा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गैंग के साथियों की सहायता से इस गोलीबारी को अंजाम दिया जब मेरे परिवार के सदस्य सो रहे थे. उसका प्लान मुझे और मेरे परिवारवालों को मारने का था, जिसके लिए उसने ये हमला करवाया.' इस बयान पर सलमान खान ने अपने दस्तखत किए हैं. 

आधी रात महिला से मिलने पहुंचा Pak स्क्रीनराइटर और फिर...

इंडस्ट्री को लेकर अब इस गीतकार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शादी के एक माह बाद सोनाक्षी को लेकर सास-ससुर ने कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -