'ल' इको ने लॉन्च किया बड़ा सस्ता थ्रीडी टीवी

'ल' इको ने लॉन्च किया बड़ा सस्ता थ्रीडी टीवी
Share:

रियो ओलंपिक का आनंद लेने के लिए ल इको ने अब बड़े सस्ते थ्रीडी टीवी को लांच किया. कम्पनी का दावा है कि खूबियों को देखते हुए यह बहुत सस्ता सुपर टीवी है.ल इको ने दावा यह भी किया है कि जल्दी ही वो बिना खास चश्मे के देखा जाने वाला थ्रीडी टीवी लाएंगे.

कम्पनी के अनुसार छरहरी काया, शोख रंगों की छटा, डोल्बी डिजिटल साउंड, तीन आयामी सजीव अल्ट्रा एचडी चित्र जैसी खूबियों के मुकाबले साठ हजार से डेढ़ लाख के बीच की कीमत ज्यादा नहीं है. कंपनी के सीईओ अतुल जैन के अनुसार ये वर्तमान का टीवी भविष्य की टेक्नोलोजी से लैस है. सुपर टीवी रेंज के इस टीवी की अनिगनत खासियत में से अव्वल तो इसकी बड़ी रेंज, बड़ा साइज, बड़ी आवाज है. इतनी खासियत के बावजूद इसकी कीमत कम है.

कम्पनी के अनुसार रियो ओलंपिक से ऐन पहले बाजार में उतारे गये थ्रीडी टेक्नोलोजी से लैस इस सुपर टीवी रेंज को फिलहाल तो थ्रीडी ग्लासेस से ही देखा जाए तो बेहतर नतीजे मिलते हैं. लेकिन वो दिन बहुत दूर नहीं जब कंपनी बिना स्पेशल ग्लासेस वाले थ्रीडी और फोर डी टीवी बाजार में उतारेगी.देश के टीवी बाजार में सबसे ज्यादा 28 फीसदी पर कब्जा जमाने की दावेदारी करने वाले ल इको का मानना है कि अपनी बेहतरीन टेक्नोलोजी और भविष्य की ओर निगाहों के साथ जल्दी ही हमारा दायरा आगे बढ़ेगा.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -