यह है खास 2-इन-1 लेनोवो योगा बुक में

यह है खास 2-इन-1 लेनोवो योगा बुक में
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल ही में भारत में  अपनी 2-इन-1 योगा बुक को लांच कर दिया है. इसका कई दिनों से लांच होने का इंतजार किया जा रहा था. लेनोवो द्वारा इसे प्रीमियम डिजाईन के तहत लाया गया है. लांच की गयी लेनोवो योगा बुक का यह वेरिएंट विंडोज पर आधारित है. इसकी कीमत  49,990 रुपए बताई गयी है. 

इस योगा बुक के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो योगा बुक में 10.1 इंच की फुल एचडी (1200x1920 पिक्सल) डिस्प्ले, क्वाड-कोर इंटेल एटम एक्स5-ज़ेड8550 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम मिलेगी. इंटरनल स्टोरेज 64 GB दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही इस डिवाइस में ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा व 2 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा मौजूद होगा. 

इसमें कंपनी द्वारा 8,500 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गयी है. जिसके बारे में कहागया है कि यह एक बार चार्ज होकर लगातार 13 घंटों का बैटरी बैकअप दे सकती है. कनेक्टिविटी के लिए एक माइक्रो USB पोर्ट, एक माइक्रो HDMI पोर्ट और एक माइक्रो SD कार्ड स्लॉट आदि दिए गए है. इसकी खास बात यह है कि अल्ट्राथिन 2 इन 1 लैपटॉप है. वही कंपनी ने इसके दुनिया का 'सबसे पतला टू-इन-वन' डिवाइस होने का दावा भी किया  है. 

Lenovo ने 15 मिनट में बेचे के6 पावर के...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -