LENOVO का यह स्मार्टफोन 26 अगस्त को होगा सेल के लिए उपलब्ध
LENOVO का यह स्मार्टफोन 26 अगस्त को होगा सेल के लिए उपलब्ध
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल में कुछ समय पहले अपना Lenovo K8 Note स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ लांच किया था. जिसे आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. अमेजन इंडिया पर Lenovo K8 Note को 26 अगस्त के दिन दोपहर को 12 बजे बिक्री के लिए सेल का आयोजन किया जायेगा, जिसमे आप इस स्मार्टफोन को अभी नहीं खरीद पाए हो तो आने वाली इस सेल में खरीद सकते हो. लेनोवो के Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1 दिया गया है. इसके साथ ही डिजाइन, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और फीचर्स को और भी बेहतर किया गया है. लेनोवो ने Lenovo K8 Note स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया है. इसकी कीमत की बात करे तो 3जीबी रैम वेरियंट की कीमत 12,999 रुपए और 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए बताई गयी है, जिसे अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें .5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड दी गयी है. इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio X23 डेकाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने के साथ एक वेरियंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. इसके अलावा  एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Meizu M6 Note स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

Oneplus 5 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में हुआ लांच

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -