दो स्क्रीन के साथ भारत में लॉन्च हुआ दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

दो स्क्रीन के साथ भारत में लॉन्च हुआ दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत
Share:

टेक कंपनी एलजी (LG) ने जी सीरीज के तहत जी8एक्स थिनक्यू (LG G8X ThinQ) फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन में दो स्क्रीन हैं जिन्हें जरूरत के हिसाब से आप अलग कर सकते हैं और फिर से जोड़ से भी सकते हैं. फोन की दोनों स्क्रीन एक खास कवर के साथ यूएसबी के जरिए आपस में कनेक्ट होती हैं. कंपनी ने इससे पहले जी8एक्स थिनक्यू को आईएफए 2019 इवेंट के दौरान पेश किया था. वहीं, यह फोन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और हुवावे मेट एक्स को कड़ी टक्कर देगा. तो आज हम आपको आज बताएंगे इसके फीचर्स और कीमत के बारें में...

LG G8X ThinQ की कीमत: कंपनी ने जी8एक्स थिनक्यू स्मार्टफोन को 49,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारत में उतारा है. वहीं, इस फोन की सेल कल यानी 21 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. ग्राहक एलजी जी8 थिनक्यू को कंपनी के अधिकारिक रिटेल आउटलेट्स से खरीद पाएंगे.

LG G8X ThinQ की स्पेसिफिकेशन: इसके केस के बाहर की तरफ 2.1 इंच का मोनोक्रोम ओएलईडी डिस्प्ले है जिसमें समय, तारीख, नोटिफिकेशन और बैटरी की जानकारी मिलेगी. इस फोन में 6.4 इंच की दो फुल विजन डिस्प्ले हैं और डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर है. डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम मिलेगी. इसमें 128 जीबी की स्टोरेज मिल रही है. 

LG G8X ThinQ का कैमरा: इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. वहीं रियर में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 13 मेगापिक्सल का है. एक कैमरा सुपर वाइड एंगल है. कैमरे का इस्तेमाल आप एक्शन वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए भी कर पाएंगे.

LG G8X ThinQ की बैटरी और कनेक्टिविटी: कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. वहीं, यूजर्स को इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.

Amazon Infinity Sale : जिंदगी में घुल जाएंगे संगीत के रंग, जब ये प्रोडक्ट मिलेगा डिस्काउंट के संग

Vodafone : इस प्लान ने ग्राहकों को चौकाया, मात्र 24 रु में उठाए बड़ा फायदा

Vivo Y11 स्मार्टफोन कल हो सकता है लॉन्च, जानिए लीक फीचर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -