LG का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 3,000mAh की बैटरी

LG का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 3,000mAh की बैटरी
Share:

कोरियन की फेमस कंपनी LG ने K सीरीज के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन LG K31 को अमेरिका में पेश कर दिया है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में मोटे बेजल और नॉच डिस्प्ले  मिलेगा. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन के बैक पैनल में 2 कैमरे और 1 फ्लैश लाइट दी गई है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की देश सहित अन्य देशों में लॉन्चिंग से जुड़ी ऑफिसियल सूचना शेयर नहीं की है. तो चलिए जानते हैं LG K31 का दाम और स्पेसिफिकेशन के बारे में....

LG K31 की कीमत
इस स्मार्टफोन के दोGB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 149.99 डॉलर (लगभग11,200 रुपए) है. इस स्मार्टफोन को सिर्फ सिल्वर कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है. वहीं, यह स्मार्टफोन अमेरिका में सेल के लिए अवेलेबल है.  

LG K31 की स्पेसिफिकेशन
LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,520 पिक्सल का है. इस शानदार स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट का सपोर्ट मिलाने वाला है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर आधारित LG UX 9.1 पर कार्य करता है. अगर इसके कैमरे की बात करें तो ग्राहक को LG K31 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया, जिसमें पहला तेरहMP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा पांचMP का वाइड एंगल लेंस है. इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. कंपनी ने LG K31 स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी मिलेगी. कंपनी का यह दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी ग्यारह घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है. साथ ही इस लेटेस्ट फोन के लेफ्ट साइड में गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है.  

भारत में 24 अगस्त को Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत

27 अगस्त को देश में लॉन्च होगा Redmi का ये शानदार फ़ोन

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -