डुअल कैमरा और बेजललेस डिस्प्ले के साथ LG V30 स्मार्टफोन हुआ लांच
डुअल कैमरा और बेजललेस डिस्प्ले के साथ LG V30 स्मार्टफोन हुआ लांच
Share:

इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन LG V30 लांच कर दिया गया है. LG ने आईएफए ट्रेड शो के मौके पर अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स LG V30 और LG V30 प्लस को पेश किया है, जिसमे से  LG V30 स्मार्टफोन को डुअल कैमरा और बेजललेस डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. इसकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है, किन्तु जल्दी ही इसे  ब्लैक, सिल्वर, ब्लू और वॉयलेट कलर में उपलब्ध करवाया जायेगा.

LG V30 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 6 इंच का इंच का क्वाडएचडी+ (2880 x 1440 पिक्सल) ओलेड फुलविज़न डिस्प्ले 538 पिक्सल प्रति इंच डेनसिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.2 ऑपरेटिंग सिस्टम, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए LG V30 स्मार्टफोन में बैक पर 16 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड एंगल सेंसर और एफ/1.9 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्ल का सेंसर दिया गया है. ऐसे में इसके बैक पर दो सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी 2.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3

रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में

रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम

GT Racing 2 द रियल कार एक्सपी गेम

Chicken Shooter स्पेस डिफेंस गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -