LG W30 Pro स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर के साथ इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर होगा उपलब्ध

LG W30 Pro स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर के साथ इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर होगा उपलब्ध
Share:

भारत में कुछ महीनों पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने LG W30 Pro हैंडसेट लॉन्च किया था. तब इसकी उपलब्धता और कीमत की जानकारी नहीं दी गई थी. अब इस फोन को सेल के लिए एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर उपलब्ध करा दिया गया है. इसकी कीमत 12,490 रुपये है. इस फोन को जून महीने में LG W10 और LG W30 के साथ लॉन्च किया गया था. LG W30 Pro की बात करें तो इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है. जो इस डिवाइस को और खास बनाता है.

जानिए क्यों है HONOR 9N बेस्ट बजट स्मार्टफोन, ये है पूरी डिटेल्स

अगर बात करें LG W30 Pro की कीमत और उपलब्धता की तो,  इस फोन की कीमत 12,490 रुपये है. यह इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इसे एक्सक्लूसिवली Amazon India से खरीदा जा सकेगा। फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर और No Cost EMI के साथ भी खरीद सकते हैं. साथ ही सिटीबैंक और येस बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इसे मिडनाइट ब्लू और मिडनाइट पर्पल कलर में खरीदा जा सकेगा.

OnePlus 7T Pro McLaren Edition : एक ख़ास सेल में होगा उपलब्ध, जानिए पूरा ऑफर

ग्राहकों की सुविधा के लिए इस फोन में 6.27 इंच का एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है.यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आता है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. दूसरा 5 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है.

जानिए कैसे हुआ यूपी बोर्ड इतना हाईटैक

दिवाली के मौके पर Honor 8C फोन के दाम में आई गिरावट, जाने क्या है डिस्काउंट प्राइस

पॉलिटेक्निक में शिक्षा ग्रहण करना अब नहीं आसान, डिप्लोमा फीस हुई डिग्री के बराबर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -