LG भी लांच करने जा रहा हैं अपना यह नया स्मार्टफोन

LG भी लांच करने जा रहा हैं अपना यह नया स्मार्टफोन
Share:

जल्द ही विश्व की जानी मानी दक्षिण कोरिया की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी भी अपना नया स्मार्टफोन भारत में लांच करने जा रही हैं. यह कंपनी भारत में एक्स सीरीज का पहना स्मार्टफोन हैंडसेट लांच करेगी. कंपनी सोमवार को होने वाले एक आयोजन में इसे दिल्ली में लांच करेगी. जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. साथ ही इसके लिए मीडिया को इनवाइट करना शुरू कर दिया हैं.

यह एक ऑलवेज ऑन फीचर मोबाइल हैं, जिसमे जरूरत के सभी फीचर्स दिए गए हैं. एलजी एक्स स्क्रीन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी का रैम दिया गया है.इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और इसमें 2300 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा. एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन का डाइमेंशन 142.6x71.8x7.1 मिलीमीटर है और यह 4जी एलटीई कनेक्टिविटी के साथ आएगा. स्मार्टफोन को ब्लैक, व्हाइट और पिंक गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा.

एलजी एक्स स्क्रीन में 4.93 इंच का इन-सेल डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रिज़ॉल्यूशन 720x1280 है. हैंडसेट का दूसरा डिस्प्ले मुख्य स्क्रीन के ऊपर है, जिस पर हमे नोटिफिकेशन नज़र आएंगे. 'ऑल्वेज ऑन' डिस्प्ले के जरिए यूज़र समय, तारीख, बैटरी और अन्य नोटिफिकेशन की जांच कर पाएंगे.

दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने बताया था कि नई एक्स सीरीज के स्मार्टफोन उन यूज़र के लिए हैं जो प्रीमियम स्मार्टफोन वाले बेहद ही शानदार स्पेसिफिकेशन की चैट नहीं रखते हैं. साथ ही यह उन लोगो के लिए बेहतर साबित हो सकता हैं जिनको अच्छा कैमरा और डिस्प्ले चाहिए. कंपनी इसे सोमवार को लांच करेगी.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -