लिलिपुट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

लिलिपुट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

चार दशकों से ज़्यादा समय तक फ़िल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता लिलिपुट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के कई बड़े नामों के साथ काम कर चुके अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने मेगास्टार से उनके साथ काम न करने के लिए कहा था।

लिलिपुट ने खुलासा किया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ दो मौकों पर काम करने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों बार प्रोजेक्ट रद्द हो गए। उन्होंने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनके साथ काम न करने के लिए भी कहा था, क्योंकि उनका मानना ​​था कि वह अमिताभ के लिए "बदकिस्मत" हैं।

अभिनेता ने एक घटना को याद किया जब निर्देशक सुभाष घई ने उन्हें "शेरबहादुर" नामक एक फिल्म के लिए संपर्क किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। लिलिपुट को खलनायक की भूमिका निभाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्हें इस परियोजना से बाहर होना पड़ा क्योंकि उन्होंने पहले ही अन्य फिल्में साइन कर ली थीं। हालांकि, फिल्म कभी नहीं चली और लिलिपुट बिना काम के रह गए।

इसी तरह, अमिताभ बच्चन अभिनीत एक और फिल्म, जिसका नाम "आलीशान" था, भी बंद हो गई। लिलिपुट ने कहा कि उन्होंने बच्चन से कहा था, "मेरे साथ काम करने की कोशिश मत करो, मैं तुम्हारे लिए बदकिस्मत हूँ!" हालाँकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, और लिलिपुट ने अंततः बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ 2005 की फिल्म "बंटी और बबली" में काम किया। यह फिल्म बहुत सफल रही, और लिलिपुट के अभिनय को खूब सराहा गया।

साक्षात्कार में, लिलिपुट ने यह भी खुलासा किया कि वह शुरू में "बंटी और बबली" पर काम करने से हिचकिचा रहे थे, उन्हें डर था कि उनका "दुर्भाग्यपूर्ण" सिलसिला जारी रहेगा। हालांकि, निर्देशक शाद अली ने उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मना लिया था, उन्होंने कहा कि वह इस तरह के अंधविश्वासों में विश्वास नहीं करते। लिलिपुट के खुलासे ने प्रशंसकों को चौंका दिया है, और अब कई लोग अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अभिनेता के अनुभवों के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। असफलताओं के बावजूद, लिलिपुट ने फिल्म उद्योग में काम करना जारी रखा है, और उनके योगदान को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से मान्यता और सराहना मिली है।

ड्राइवरलेस कार का अनुभव करने के बाद ऐसा था इस बच्ची का रिएक्शन

Union Budget 2024: लिथियम-आयन बैटरी की कीमतों में कमी के रूप में इलेक्ट्रिक वाहनों को मिलेगा बढ़ावा

ऑटोमैटिक बनाम मैनुअल ट्रांसमिशन कारें, जानिए कौन सी है बेस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -