'झारखंड में हुआ हज़ारों करोड़ का शराब घोटाला, CBI जांच हो..', पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी का दावा

'झारखंड में हुआ हज़ारों करोड़ का शराब घोटाला, CBI जांच हो..', पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी का दावा
Share:

रांची: भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने अब शराब नीति को लेकर झारखंड सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि अगर जांच हुई तो पता चलेगा कि झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार द्वारा लाई गई शराब नीति के बाद हजारों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। मरांडी ने दावा करते हुए कहा कि 700 करोड़ रुपये का घोटाला तो सरकार खुद कबूल कर रही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अगर इस पूरे प्रकरण में सीएम हेमंत सोरेन निर्दोष हैं, तो मामले की जांच CBI को सौंपनी चाहिए। 

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करते हुए उपरोक्त बातें कही हैं। बता दें कि, इससे पहले, बाबूलाल ने वाराणसी में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी। दरअसल, मनीष सिसोदिया ने जेल से पत्र लिखते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और भाजपा द्वारा उन्हें तोड़ने की कोशिश की जा रही है। बाबूलाल मरांडी से वाराणसी में पत्रकारों ने मनीष सिसोदिया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि हर गड़बड़ी करने वाला यही बोलता है। मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी यही कहा था। 

भाजपा एसटी मोर्चा की बैठक में शामिल होने वाराणसी पहुंचे पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा था कि दिल्ली की तर्ज पर झारखंड में भी शराब नीति के माध्यम से हजारों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार ने शराब की दुकानों का टेंडर निकाला और फ़ौरन इसे रद्द कर नए सिरे से टेंडर निकाला। पता चला कि छत्तीसगढ़ की कुछ कंपनियां पहले वाली टेंडर प्रक्रिया से प्रसन्न नहीं थी। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैंने सरकार को आगाह भी किया था। 

कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद भाजपा का दामन थाम सकते हैं पूर्व सीएम किरण कुमार रेड्डी

दिल्ली: शराब घोटाले के बीच विधायकों के वेतन में जबरदस्त इजाफा, ढाई गुना बढ़ी CM की सैलरी !

'विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता..', चाणक्य की बात, राहुल गांधी पर निशाना

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -